देशब्रेकिंग न्यूज़

बिजनौर में एक कलयुगी भाई ने फिरौती देकर अपने सगे भाई को उतारा मौत के घाट

पुलिस ने मोबाईल सर्विलांस के ज़रिये आखिरकार क़ातिल भाई व उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है।

एक ऐसा कलयुगी सगा भाई जिसने ज़मीन को हड़पने के लिए अपने सगे भाई की फिरौती देकर मौत के घाट उतार दिया पुलिस ने मोबाईल सर्विलांस के ज़रिये आखिरकार क़ातिल भाई व उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है। पकड़े गए आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल की गई कार व फिरौती की 50 हज़ार रुपए की रकम पुलिस ने बरामद की है। गौरतलब है कि बिजनौर जिले के मंडावली थाना इलाके के रामनगर गांव में 20 मई को पुलिस को अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ था

शव को देखकर लग रहा था युवक की गला घोटकर हत्या की गई है इस मामले में पुलिस ने अज्ञात शव की पहचान कराई मरने वाला शख्स बिजनौर शहर कोतवाली थाने के गांव रशिदपुर गढ़ी गांव का लवी निकला इस मामले में जब मंडावली पुलिस ने छानबीन की तो पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा । हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि लवी का सगा भाई शोभित निकला। शोभित नशेड़ी था और शोभित गलत चाल चलन के चलते अपने हिस्से की सारी जमीन बेच चुका था । अब शोभित की निगाह अपने छोटे भाई लवी की जमीन पर थी शोभित ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर भाई की हत्या की ही योजना बना डाली।

शोभित ने अपने दो साथी को एक एक लाख रुपए की फिरौती देकर हत्या करने की साजिश रची थी।तीनो आरोपी लवी को हरिद्वार गंगा नहाने के बहाने कार में ले गए रास्ते मे ही चारो ने पहले शराब पी उसके बाद शोभित व उसके दो साथियों ने गला घोंटकर मौत की नींद सुला दिया और फिर तीनो आसानी से हत्या की वारदात को अंजाम देकर अपने घर आ गए।हालांकि शुरुवाती दौर में पुलिस ने अज्ञात हत्यारो के खिलाफ केस दर्ज किया था लेकिन पुलिस को मोबाईल सर्विलांस के ज़रिए हत्या करने वाले क़ातिल बे नकाब हो गए पुलिस ने सगे भाई शोभित सहित उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजने की क़वायद शुरू कर दी है।

बाईट–डॉक्टर धर्मवीर सिंह एसपी बिजनौर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button