मनोरंजन

Radhika Madan को पहले शूट में ही लेनी पड़ी थीं गर्भनिरोधक गोलियां

Radhika Madan on contraceptive pill: एक्ट्रेस राधिका मदान ने अपने पहले शूटिंग सीन को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने यह भी बताया कि उनके माता पिता का इस पर क्या रिएक्शन था.

पटाखा’, ‘शद्दत’ और ‘हिंदी मीडियम’ जैसी फिल्मों से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली राधिका मदान (Radhika Madan) काफी बिंदास हैं. टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं राधिका आज बॉलीवुड में लगातार हिट फिल्में दे रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि राधिका के लिए अपने करियर में पहले ही दिन शूटिंग में कुछ ऐसा करना पड़ा था जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे.

खरीदी थीं गर्भनिरोधक गोलियां

राधिका मदान (Radhika Madan) ने फिल्म ‘शिद्दत’ के प्रमोशन के दौरान अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में काफी ज्यादा स्ट्रगल किया है. उन्होंने अपने डेब्यू को लेकर खुलासा किया और कहा, ‘मेरी शूटिंग का पहला दिन था और मुझे अपने शूटिंग के पहले दिन ही गर्भनिरोधक गोली खरीदी थी. उन्होंने कहा कि जब डायरेक्टर ने उन्हें कॉन्ट्रासेप्टिव पिल खरीदने को कहा था तो वो थोड़ी हैरान रह गईं. हालांकि वह मेरा पहला शॉट था तो मुझे लेना पड़ा’.

माता पिता ने दिया ये रिएक्शन

राधिका मदान (Radhika Madan) ने इसके आगे बताया कि उस समय मेरे मम्मी पापा सरप्राइज देने के लिए मेरे घर पहुंच गए थे. मैं उन्हें देखकर खुश हो रही थी लेकिन जब उन्होंने घर में उन पिल्स को देखा तो वह हैरान रह गए. राधिका ने बताया कि उनके पिता ने बस दवाओं को हैरत से देखा लेकिन उनसे कुछ नहीं कहा.

इरफान की आखिरी फिल्म से मिली पहचान 

वैसे तो राधिका मदान को ‘पटाखा’ और ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से फिल्मों में पहचान मिली. लेकिन इरफान खान की आखिरी फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में उनकी ऑन स्क्रीन बेटी बनकर राधिका ने लोगों का दिल जीत लिया.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button