उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिरायबरेली

रायबरेली : सपा, बसपा व कांग्रेस है दलित विरोध – संजय निषाद

भाजपा की यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री व निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद आज रायबरेली के दौरे पर पहुचे। इस बीच उन्होंने पार्टी कार्यक्रताओं के साथ बैठक की व जिले में पार्टी को मजबूत करने के निर्देश दिए।

भाजपा की यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री व निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद आज रायबरेली के दौरे पर पहुचे। इस बीच उन्होंने पार्टी कार्यक्रताओं के साथ बैठक की व जिले में पार्टी को मजबूत करने के निर्देश दिए। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि आगामी निकाय चुनाव में उनकी पार्टी भी हिस्सा लेंगी और सहयोगी दल भाजपा से अपने लिए सीटो की बात भी करेंगी वही पर उन्होंने सपा,बसपा व कांग्रेस को दलित विरोध करार दिया।

बतादें कि यूपी सरकार में मछुआ समुदाय का नेतृत्व कर रहे मत्स्य विभाग के काबीना मंत्री संजय निषाद आज देर शाम शहर के आईटीआई परिसर में बने आफिसर्स क्लब में पहुचे जंहा पर मौजूद निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया। उस दौरान उन्होंने मीडिया के सवालों का भी जवाब दिया।नगर निकाय चुनाव में पार्टी के रुख पर उन्होंने कहा कि जंहा भी मजबूत कार्यकर्ता है वंहा हम चुनाव लड़ेंगे और इसके लिए सहयोगी भाजपा से अपने कार्यकर्ताओं के लिए सीट छोड़ने की बात भी करेंगे। शिवपाल व अखिलेश यादव के एक होने पर कहा कि उससे एनडीए के गठबंधन पर कोई फर्क नही पड़ेगा जनता सब जानती है कि कौन काम कर रहा है।सपा बसपा व कांग्रेस पार्टी ने जिनका शोषण किया है आज वो हमलोगों के साथ आ रहे है। एनडीए को इन लोगो से किसी भी तरह का नुकसान नही होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button