देशब्रेकिंग न्यूज़

बहराइच में राज ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर समर्थन और विरोध का दौर जारी

भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों के अपमान को मुद्दा बनाकर उन्हें अयोध्या में घुसने ना देने का ऐलान कर रखा है।

राजठाकरे के अयोध्या आगमन को लेकर विरोध और समर्थन जारी है। जहां एक ओर भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों के अपमान को मुद्दा बनाकर उन्हें अयोध्या में घुसने ना देने का ऐलान कर रखा है। वहीं दूसरी ओर आज महारानी पद्मावती यूथ बिग्रेड मनसे प्रमुख राज ठाकरे के समर्थन में उतर आई है। मनसे प्रमुख राजठाकरे के अयोध्या आगमन के विरोध में जहां भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के तेवर काफी तीखे हैं।

वह उत्तर भारतीयों के अपमान का मुद्दा उठाकर राज ठाकरे से माफी मांगने की बात पर आए हुए हैं। उन्होंने ऐलान किया है कि जब राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से उनके अपमान की माफी नहीं मांगेंगे उन्हें अयोध्या की धरती पर कदम नहीं रखने दिया जाएगा। भाजपा सांसद के समर्थन में जहां इकबाल अंसारी सहित अनेकों लोग खड़े हैं। वहीं आज बहराइच में महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष भवानी ठाकुर मनसे प्रमुख राज ठाकरे के समर्थन में खड़े हो गए है।

उन्होंने 5 जून को अमौसी एयरपोर्ट लखनऊ चलो के पोस्टर लगाकर राज ठाकरे का स्वागत करने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजठाकरे के आगमन पर महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड के हजारों कार्यकर्ता राज ठाकरे का स्वागत करेंगे। युवा नेता भवानी ठाकुर ने बताया पब्लिसिटी स्टंट. राजठाकरे को रोकने वालों को करारा जवाब देंगे महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ता।

बाइट: भवानी ठाकुर, राष्ट्रीय अध्यक्ष महारानी पदमावती यूथ ब्रिगेड

रिपोर्ट: सय्यद मसऊद कादरी बहराइच

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button