मनोरंजन

पति की इस ‘हरकत’ से परेशान हैं Rakhi Sawant

राखी सावंत (Rakhi Sawant) 'बिग बॉस 15' से बाहर आने के बाद भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह अक्सर पति रितेश कुमार के साथ नजर आती हैं. अब उन्होंने पैपराजी के सामने पति रितेश की शिकायत कर दी है. राखी ने कहा कि वह पति से परेशान हो गई हैं.

Advertisements
AD
 टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी ना किसी सुर्खियों में बनी रहती हैं. ‘बिस बॉस 15’ से बाहर आने के बाद राखी अक्सर अपने पति रितेश कुमार के साथ नजर आती हैं. पिछले कुछ दिनों में कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं जिसमें राखी पति रितेश को सरेआम लिप किस करती दिखीं. अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राखी पैपराजी के सामने पति की शिकायत करती नजर आ रही हैं.

राखी के छूने पर शरमाने लगे रितेश

वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) पति रितेश और एक्टर विशाल कोटियान के साथ दिख रही हैं. विशाल से बात करते हुए राखी, रितेश के गाल को छूती है तो वह शरमा जाते हैं. विशाल कहते हैं, मैंने पहली बार ऐसा रिलेशन देखा है जहां पति शरमा रहा है. इसके बाद राखी कहती हैं, ये बहुत शर्माते हैं. मैं जब भी छूती हूं तो ये शरमाने लगते हैं. मैं बहुत परेशान हो गई हूं.

सुहागरात को लेकर कही ये बात

इसके आगे राखी (Rakhi Sawant) कहती है, पता नहीं हमारी सुहागरात होगी कि नहीं. वह पैपराजी के सामने पति से कहती हैं, इतना शर्माओगे तो कोई मुझे ले जाएगा फिर मत बोलना. ये सुनकर वहां पर मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट जाती है.

पैपराजी को सरेआम दी धमकी 

इससे पहले राखी (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह पैपराजी पर मानहानि का दावा करने की धमकी देती नजर आई थीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत ब्लू कलर के गाउन में नजर आ रही हैं. राखी के साथ उनके पति रितेश कुमार भी मौजूद हैं. वह पैपराजी के साथ चलती हुई नजर आती हैं तभी उनके गाउन पर किसी का पैर पड़ जाता है तो वह भड़क जाती हैं और कहती हैं, ‘अगर किसी ने मुझे छुआ तो मैं 200 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा कर दूंगी.’ ये सुनकर वहां पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

बिग बॉस से बाहर होने पर छलका राखी का दर्द

गौरतलब है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) ‘बिग बॉस 15’ के फिनाले के बेहद करीब पहुंचकर घर से बेघर हुई थीं. राखी ‘बिग बॉस’ के कई सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं लेकिन कभी ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाईं. हाल ही में घर से बाहर आने के बाद उनका दर्द छलका पड़ा. राखी का एक वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया था जिसमें वह कहती हैं, ‘मैं टिशू पेपर थोड़ी हूं. आप मुझे जब भी बुलाएंगे तो टिशू पेपर की तरह इस्तेमाल कर के फेंक देंगे. मैं कोई टिशू पेपर थोड़ी हूं. जबतक संतरे में जूस था तबतक इस्तेमाल करो बाद में संतरे के छिलके की तरह फेंक दो’.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button