मनोरंजन

हॉट बनने के चक्कर में राखी सांवत ने पहनी ऐसी साड़ी

तलाक की खबरों के बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) अब अपने हॉट लुक की वजह से सुर्खियों में आ रही हैं. हाल ही में राखी एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं,

 कभी अपनी शादी के लिए मशहूर राखी सावंत , इन दिनों तलाक की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं. रिश्ता खत्म होने के बाद राखी का और भी ज्यादा बोल्ड रूप सामने आ रहा है. हाल ही में वो एक अवॉर्ड फंक्शन में ऐसा आउटफिट पहनकर चली गईं कि लोग देखते ही रह गए. राखी (Rakhi Sawant) ने इस फंक्शन में ब्लैक और व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई थी जिसे डीप नेक ब्लाउज के साथ पेयर किया गया था.

राखी का हॉट साड़ी लुक

राखी (Rakhi Sawant) ने खुद इवेंट के कई वीडियो और रील्स अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि ग्लोबल फेम अवॉर्ड इवेंट में राखी सावंत ने साड़ी पहनी थी, लेकिन राखी अपने लुक में बोल्डनेस का तड़का न लगाएं ऐसा कैसे हो सकता है. साड़ी लुक में ट्विस्ट लाने के लिए राखी ने ब्लाउज और पल्लू के साथ जो खेल किया उसपर हर किसी की नजरें थम गईं. इवेंट में जहां राखी सेंटर ऑफ अटेंशन बनीं रहीं तो वहीं अब सोशल मीडिया पर भी राखी के खूब चर्चे हो रहे हैं.

राखी ने शेयर किए कई रील्स

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक रील शेयर कर किया है, इस वीडियों में वो समन पुरी के गाने ‘ओ मेरे दिल के चैन’ पर अपने लुक और मेकअप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही राखी ने एक और रील शूट किया है. इसमें वो एक डॉयलॉग पर एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी ने साड़ी की प्लेट्स के बाद पल्लू को दुपट्टे की तरह कैरी किया है और डीप नेक ब्लाउज पहना है.

बार-बार पल्लू संभालती दिखीं राखी

इवेंट के दौरान भी राखी ने काफी सारे वीडियो रील्स बनाए थे. बता दें कि राखी (Rakhi Sawant) अपने इसी अंदाज को लेकर मशहूर हैं. अभिनेत्री के फैंस उन्हें आइटम क्वीन के टाइटल से भी संबोधित करते हैं. राखी ने इस दौरान व्हाइट बेस वाली ब्लैक पोल्का डॉट प्रिंट साड़ी पहनी थी जिसे उन्होंने गोल्डन ब्लाउज के साथ टीम अप किया था. इसके साथ ही साथ ही राखी ने अपने लुक को डार्क मेकअप के साथ पूरा किया था. राखी ने अपनी गाड़ी में भी एक वीडियो बनाया जिसमें वो बार बार अपना पल्लू संभालती दिखाई दे रही हैं.

राखी को मिला अवॉर्ड

बता दें कि कार्यक्रम में नेहा धूपिया ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को अवॉर्ड दिया. राखी की मस्ती स्टेज पर नहीं थमी. थैंक्सगिविंग स्पीच में राखी ने कहा कि वो ऑस्कर छोड़ ये अवॉर्ड रिसीव करने आई हैं. बता दें कि एक्ट्रेस को ग्लोबल फेम अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.  राखी इन दिनों अपने तलाक को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं. उन्होंने कुछ ही समय पहले ऐलान किया था कि वो पति रितेश से अलग हो रही हैं. बिग बॉस के घर के बाहर आने के बाद राखी ने अपने रिश्ते को खत्म करने का ऐलान किया था.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button