मनोरंजन

गंगूबाई’ का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद सामने आया रणबीर कपूर का रिएक्शन

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाडी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है. अब रणबीर कपूर ने भी फिल्म के ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दिया है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की नई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाडी’ (Gangubai Kathiawadi) का ट्रेलर लॉन्च हो गया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में आलिया ने गंगूबाई के किरदार में एक बार फिर अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया है. सेलेब्स से लेकर फैंस तक ट्रेलर को दमदार बता रहे हैं. इस बीच रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने भी फिल्म के ट्रेलर को लेकर अपना रिएक्शन दिया है.

रणबीर कपूर ने दिया ये रिएक्शन

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को टी-सीरीज के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान पैपराजी ने उनसे पूछा कि गंगूबाई का ट्रेलर कैसा लगा तो वह गंगूबाई के सिग्नेचर स्टाइल में नमस्ते करते हैं जिसके बाद पैपराजी उन्हें चीयर्स करने लगते हैं. रणबीर कपूर ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

आलिया के डायलॉग्स ने लूटी वाहवाही

ट्रेलर में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली चीज है आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का धांसू और दबंग अंदाज. आलिया का लुक शानदार तो है ही साथ में उन्होंने कई दमदार डायलॉग बोले हैं, जिससे साफ हो गया है कि थियेटर्स में दर्शकों की जमकर तालियां बजने वाली है.

अजय देवगन भी हैं फिल्म का हिस्सा

इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आएंगे जिनकी झलक ट्रेलर में देखने को मिलती है. उनका एक्शन पैक्ड अंदाज ट्रेलर में चार चांद लगा देता है. विजय राज की प्रेजेंस भी किसी सरप्राइज से कम नहीं है. ओवर ऑल ट्रेलर देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा सकता है कि आलिया के लिए ‘गंगूबाई काठियावाडी’ (Gangubai Kathiawadi) उनके करियर की माइलस्टोन साबित हो सकती है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है जो मास्टरपीस क्रिएट करने के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने आलिया के लुक, सेट, डायलॉग से लेकर स्टाइलिंग तक हर एक डिटेलिंग का खास ध्यान रखा है. ट्रेलर में गंगूबाई की वैश्यावृति से लेकर राजनीति में उतरने तक की झलक नजर आती है. बता दें कि ये फिल्म 25 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button