उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़संत कबीर नगर

संतकबीरनगर में रेप पीड़िता ने एसपी कार्यालय पर आत्मदाह का किया प्रयास

संतकबीरनगर जिले में रेप पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डाल कर आत्मदाह का प्रयास किया,

संतकबीरनगर जिले में रेप पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डाल कर आत्मदाह का प्रयास किया, मामले की भनक लगते ही मौजूद पुलिस कर्मियों के युवती को रोका और कस्टडी में ले लिया।

आपको बता दे कि खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के आमरा मैरेज हाल में काम करने वाली एक युवती ने लॉन के मैनेजर पर रेप का आरोप लगाया था। पुलिस ने मामले में मुकदमा भी दर्ज किया था। लेकिन अभियुक्त की गिरफ्तारी नही हुई। महीने भर से युवती आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर अधिकारियों के चक्कर काट रही थी। लेकिन लगभग 1 माह बीतने को है। पुलिस के रवैए से आजिज आकर रेप पीड़िता ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पहुंचकर अपने आप पर ज्वलनशील पदार्थ डाल लिया। कार्यालय पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवती को तत्काल पकड़ लिया।

हालांकि इस पूरे मामले पर सीओ अंशुमान मिश्रा ने बताया कि मामला रेप का है और इस संबंध में वैधानिक कार्यवाही चल रही है। इस संबंध में थाना कोतवाली में आरोपी के खिलाफ रेप का मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है। अरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। पुलिस कार्यवाई में जुटी है।

रिपोर्टर – गंगेश्वर यादव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button