देशब्रेकिंग न्यूज़

अलीगढ़ में आरए के नेतृत्व में निकाला गया बुलडोजर के साथ फ्लैग मार्च

अलीगढ़ एसपीआरए पलाश बंसल के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों द्वारा पुलिस के उच्च अधकारियों के साथ बाबा के तीन बुलडोजर लेकर अलीगढ़ पलवल हाईवे गोमत चौराहे स्थित कस्बे खैर में फ्लैग मार्च निकाला गया है।

अलीगढ़ एसपीआरए पलाश बंसल के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों द्वारा पुलिस के उच्च अधकारियों के साथ बाबा के तीन बुलडोजर लेकर अलीगढ़ पलवल हाईवे गोमत चौराहे स्थित कस्बे खैर में फ्लैग मार्च निकाला गया है। पुलिस कर्मियों द्वारा अपने साथ तीन बुलडोजर के साथ फ्लैग मार्च निकाला गया। पुलिस कर्मियों द्वारा बुलडोजरों के साथ यह फ्लैग मार्च दंगाई और बलवा करने बाले लोगो को मैसेज देने के लिए निकाला गया। आपको बता दें जिस तरह से टप्पल इलाके में 2 दिन पहले अग्निवीर योजना के विरोध में युवाओं के द्वारा टप्पल इलाके में हिंसक विरोध प्रदर्शन किया था।

उसी के परिपेक्ष में आज एसपी ग्रामीण पलास बंसल के नेतृत्व में खैर क्षेत्र में तीन बुलडोजर के साए में फ्लैग मार्च निकाला गया है। बुलडोजर के साथ निकाले गए फ्लैग मार्च के दौरान मौके पर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक एसडीम संजय मिश्रा सहित क्षेत्र अधिकारी खैर आरके सिसोदिया ,अतरौली क्षेत्राधिकारी शिवप्रताप सिंह और इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार समेत क्षेत्रीय सोफा पुलिस चौकी इंचार्ज गौरव चौधरी,हेडकांस्टेबल प्रवेंद्र चाहर,कांस्टेबल जयपाल सिंह,अखलेश कुमार, सहित पीएससी और भारी पुलिस फोर्स मौजूद रहे

इस दौरान बुलडोजर के साथ गोमत चौराहे से लेकर नोहझील बाजना रोड स्थित गोमत गाव से लेकर फ्लैग मार्च निकालने के दौरान साथ में मौजूद अधिकारियों के द्वारा क्षेत्र में रहने वाले लोगों से अपील करते हुए कहा गया कि क्षेत्र में फैल रही अफवाहों पर कोई भी व्यक्ति ध्यान ना दें और सोशल मीडिया पर डाली जा रही भड़काऊ वीडियो पर भी बिल्कुल भी ध्यान ना दें अगर कोई व्यक्ति सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट या अफवाह इलाके में फैला रहा है तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी जाए। जबकि पुलिस को सूचना देने वाले का नाम और उसकी पहचान गोपनीय रखी जाएगी।

रिपोर्टर लक्ष्मन सिंह राघव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button