देशब्रेकिंग न्यूज़

सीतापुर में एडीएम राम भरत तिवारी ने कल्याण समिति की बैठक में अधिकारियों को फटकार लगाई

सीतापुर में राष्ट्रीय शहरी स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत रोगी कल्याण समिति की बैठक में एडीएम राम भरत तिवारी की नाराजगी देखने को मिली।

सीतापुर में राष्ट्रीय शहरी स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत रोगी कल्याण समिति की बैठक में एडीएम राम भरत तिवारी की नाराजगी देखने को मिली। उन्होंने बैठक में आवश्यक सामग्री की खरीद में बरती गई लापरवाही के लिए संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की।

बैठक के दौरान एडीएम ने राष्ट्रीय शहरी स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत रोगी कल्याण समिति से संबंधित मामलों की समीक्षा की। इस मद में आने वाली धनराशि से खरीदी जाने वाली आवश्यक वस्तुओं के बारे में जब उन्होंने जानकारी की तो पता चला कि आवश्यक वस्तुएं खरीदी नहीं जा सकी है जिससे आई हुई धनराशि वापस चली गई। इस पर उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जब आप लोग छह माह में एक अलमारी नहीं खरीद सके तो भला और क्या काम किया होगा। इसके अलावा एडीएम ने अनुश्रवण समिति की बैठक में सभी से जानकारी ली तो पता चला कि बीते कई माह से इस कमेटी की बैठक ही नहीं हुई है जबकि हर दो माह बाद इसकी बैठक होना अनिवार्य है। एडीएम ने नाराजगी जाहिर करते हुए जिम्मेदार लोंगो के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की बात कही। नीरज श्रीवास्तव, सीतापुर,18-04-22

बाइट-रामभरत तिवारी (एडीएम)

 

रिपोर्टर:–नीरज श्रीवास्तव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button