देश

आंध्र प्रदेश के सभी 24 मंत्रियों ने राज्य मंत्रिपरिषद के पुनर्गठन से पहले इस्तीफ़ा दिया

आंध्र प्रदेश के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि हम सभी ने अपना इस्तीफ़ा सौंप दिया है

मुख्यमंत्री ने कहा है कि सरकार चलाने के लिए कुछ अनुभवी मंत्रियों को फ़िर से शामिल किया जाएगा. कुछ अन्य लोगों को पार्टी की ज़िम्मेदारी दी जाएगी.

 आंध्र प्रदेश के सभी 24 मंत्रियों ने मंत्रिपरिषद के प्रस्तावित पुनर्गठन से पहले बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी को अपना इस्तीफा सौंप दिया.

मौजूदा मंत्रियों ने मंत्रिमंडल की बैठक में अपना इस्तीफा (मुख्यमंत्री को) सौंपा. यह अमरावती स्थित सचिवालय में उनकी अंतिम बैठक थी. मंत्री करीब 34 महीने तक अपने पदों पर रहे.

सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री पी. वेंकटरमैया (नानी) ने कैबिनेट बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘हम सभी ने अपना इस्तीफा सौंप दिया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार चलाने के लिए कुछ अनुभवी मंत्रियों को फिर से शामिल किया जाएगा. कुछ अन्य लोगों को पार्टी की जिम्मेदारी दी जाएगी.’

सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस के सूत्रों ने कहा कि 11 अप्रैल को नए चेहरों के साथ आंध्र प्रदेश मंत्रिपरिषद का पुनर्गठन किया जाएगा. इस्तीफा देने वाले कम से कम चार मंत्रियों को 11 तारीख को फिर से मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है.

सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने बुधवार (छह अप्रैल) रात राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन के साथ बैठक की, जिसमें मंत्रिमंडल के पुनर्गठन पर चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि नए मंत्रिमंडल के गठन में जाति मानदंड महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button