देशब्रेकिंग न्यूज़

फिरोजाबाद में रिटायर्ड फौजी ने अपने ही दो सगे भाइयों को गोली मार दी

फिरोजाबाद जनपद के थाना नगला खंगर क्षेत्र के गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई. जब एक रिटायर्ड फौजी ने अपने ही दो सगे भाइयों को गोली मार दी.

फिरोजाबाद जनपद के थाना नगला खंगर क्षेत्र के गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई. जब एक रिटायर्ड फौजी ने अपने ही दो सगे भाइयों को गोली मार दी.

दोनों भाइयों को गंभीर हालत में इलाज के लिए आगरा रेफर किया गया है. घटना के पीछे जमीनी रंजिश बताई जा रही है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रिटायर्ड फौजी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, वीरेंद्र के दो लड़के जितेंद्र और विजय इसी गांव में रहते हैं. जबकि एक बेटा शैलेंद्र शिकोहाबाद में रहता है, जो कि आर्मी से रिटायर है. शैलेंद्र का जमीन बंटवारे को लेकर जितेंद्र, विजय से कुछ विवाद भी चल रहा था. इसी कड़ी में गुरुवार शाम को शैलेंद्र, नगला खंगर गांव गया था. इस दौरान उसकी विजय और जितेंद्र से कुछ कहासुनी हुई, जिसके बाद तैश में आकर उसने फायरिंग कर दी और गोलियां जितेंद्र और विजय को लग गईं. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए, जिन्होंने पुलिस को सूचना दी

वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन दोनों की स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया है. इस संबंध में एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि आरोपी शैलेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई जारी है.

बाइट अखलेश नारायण सिंह एसपी ग्रामीण

रिपोर्ट बृजेश राठौर फ़िरोज़ाबाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button