ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

फिनाले से पहले आजमा फल्लाह की मां ने किया घर में हो रहे एक बड़े साजिश का खुलासा

हाल में लॉक अप से अली मर्चेंट का पत्ता कट चुका है। अली शो में टिकट टू फिनाले टास्क के लिए काफी मशक्कत करते हुए नजर आए थे।

कंगना रनोट होस्टेड कंट्रोवर्सियल रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। फैंस के बीच इस शो को लेकर काफी बज है। वहीं इस शो में टास्क जीतने के लिए कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाई झगड़े को मिल रहे हैं। वहीं शो में अबतक कई लोग इस शो से बाहर भी हो चुके हैं। शो के फिलाने को लेकर अब दर्शकों में काफी क्रेज बना हुआ है। यही कारण कि शो में काफी कुछ नया हो रहा है। वहीं अब ‘लॉक अप’ में ‘टिकट टू फिनाले टास्क’ शुरू हो चुका है और पायल रोहतगी इस शो की पहली फाइनलिस्ट बन चुकी हैं। इसी बीच अब सुनने में आ रहा है कि शो के मेकर्स जल्द ही कुछ नया धमाका करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉक अप में जल्द ही फैमिली वीक ‘Lock Upp Family Week’ की शुरुआत होने वाली है।

रिपोर्ट की मानें तो फैमिली वीक में सबसे पहले अंजलि अरोड़ा की मां की की एंट्री होने वाली है। वहीं शो में तमाम उतार-चढ़ाव देखने के बाद अब अंजलि अरोड़ा को एक अच्छी गुड न्यूज मिलने वाली है। खबरों की मानें तो अंजलि की मां उनके लिए एक तोहफा लेकर आएंगी। अंजलि के अलावा शो में आजमा फल्लाह की मां की एंट्रेी होगी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया भी सामने आ चुका है। वहीं पायल रोहतगी से मिलने ‘लॉक अप’ में उनके ब्वॉयफ्रेंड संग्राम सिंह भी पहुंचे। संग्राम की एंट्री का वीडियो पायल ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर भी शेयर किया है। इकसे अलावा शिवम शर्मा के पिता, सायशा शिंदे के दोस्त चिराग, मुनव्वर फारूकी के भाई, प्रिंस नरूला का भतीजा और पूनम पांडे की मां की एंट्री होने वाली है। वहीं लोगों को ऐसा लग रहा है कि क्या शो में मुनव्वर की बीवी की भी एंट्री हो सकती है?

आपको बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ से अली मर्चेंट का पत्ता कट चुका है। अली शो में ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क के लिए काफी मशक्कत करते हुए नजर आए थे। अली से पहले इस शो से करणवीर बोहरा, मंदाना करीमी और जीशान खान समेत कई लोगों को बाहर किया जा चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button