अलीगढ़उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़

अलीगढ़ हापुड़ के सर्राफा व्यापारी से हुई लूट का खुलासा,तीन लुटेरे गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ पुलिस ने हापुड़ के सर्राफा व्यापारी पुनीत जिंदल से थाना अकराबाद क्षेत्र के अलीगढ़ कासगंज रोड स्थित शेखा झील के पास 9 दिन पहले कार सवार व्यापारी से तीन बाइक पर सवार छह हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया।

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ पुलिस ने हापुड़ के सर्राफा व्यापारी पुनीत जिंदल से थाना अकराबाद क्षेत्र के अलीगढ़ कासगंज रोड स्थित शेखा झील के पास 9 दिन पहले कार सवार व्यापारी से तीन बाइक पर सवार छह हथियारबंद बदमाशों के द्वारा तमंचे की नोक पर फिल्मी स्टाइल में गाड़ी रोककर जान से मारने की धमकी देते हुए गाड़ी की डिग्गी खोलकर दो बैगों में रखी लाखों के आर्टिफिशियल ज्वेलरी लूटने की वारदात को अंजाम दिया गया था।

लूट की सूचना मिलते ही एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया था। जिसके बाद एसएसपी ने लूट का खुलासा करने के लिए पुलिस की 5 टीमें गठित की गई थी उसके बाद से ही पुलिस अलीगढ़ समेत आसपास के सभी जिलों में लुटेरों की तलाश में जुटी हुई थी। लेकिन कई दिन बाद जब लुटेरों का सुराग नहीं लगा, तो इसके बाद अलीगढ़ पुलिस ने लूट करने वाले लुटेरों का पोस्टर जारी करते हुए पहचान बताने वाले को ₹50000 इनाम दिए जाने की भी घोषणा की थी।

जिसके बाद अकराबाद थाने और स्वाट टीम लगातार लुटेरों की तलाश में जुटी हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने 9 दिन बाद 200 से ज्यादा सीसीटीवी खंगालते हुए लुटेरों को चिन्हित करते किया। जिसके बाद देर रात अलीगढ़ पुलिस ने हापुड़ के सर्राफा व्यापारी के साथ हुई इस लूट का सनसनीखेज खुलासा करते हुए तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए लुटेरों के कब्जे से लूटी गई 72 चूड़ियां भी बरामद की गई हैं। तो वही लूट का सनसनीखेज खुलासा करने वाली टीम को एसएसपी ने ₹25000 इनाम देने की भी घोषणा की है।

रिपोर्टर – लक्ष्मन सिंह राघव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button