खेल जगतब्रेकिंग न्यूज़

टी20 की कप्तानी से रोहित की होगी जल्द छुट्टी

रोहित शर्मा को जल्द ही टी20 क्रिकेट की कप्तानी से हटाया जा सकता है

इस समय रोहित शर्मा टीम इंडिया के तीनों फॉर्मेट में कप्तान हैं. विराट कोहली की जगह उन्हें टीम की कमान दी गई थी, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रोहित शर्मा को जल्द ही टी20 क्रिकेट की कप्तानी से हटाया जा सकता है. और नए कप्तान के लिए एक खिलाड़ी को भी चुन लिया है.

   

हाल ही में भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने रोहित शर्मा के लिए कहा था की रोहित शर्मा को टी20 टीम की कप्तानी से आराम दिया जा सकता है. और सेलेक्टर्स ने उनकी ये बात सुन ली है. बता दे की टीम इंडिया के सेलेक्टर्स रोहित के वर्कलोड को कम करने के लिए ये बड़ा फैसला ले सकते हैं. फिलहाल रोहित शर्मा इंग्लैंड दौरे पर हैं, लेकिन कोरोना की वजह से वे दौरे के पहले मैच में खेल पाएंगे या नहीं इसका फैसला अबतक नहीं हो पाया है.

हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया के सेलेक्टर्स ने टी20 क्रिकेट का कप्तान बनाने का मन बना लिया है.इस समय हार्दिक पांड्या आयरलैंड दौरे पर टीम की कमान संभाल रहे हैं.

आपको बता दे की भारत-इंग्लैंड सीरीज के आधिकारिक प्रसारक सोनी स्पोटर्स द्वारा कराए गए एक इंटरव्यू में सहवाग ने कहा था,’टी20 में नए कप्तान के होने से रोहित ब्रेक लेकर टेस्ट और वनडे के लिए तरोताजा हो सकेगा. इससे वह कार्यभार प्रबंधन और मानसिक थकान से बेहतर ढंग से निपट पायेगा . खासकर उसकी उम्र को देखते हुए.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button