लाइफस्टाइल

आलिया भट्ट ने लिनन साड़ी संग पहना प्यारा ब्लाउज,अपने लुक के साथ फ्लोरल प्रिंट की वापसी की है।

कई-रंगीन प्रिंटों वाली सफेद लिनन साड़ी में एक्ट्रेस ने अपने लुक के साथ फ्लोरल प्रिंट की वापसी की है।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई कठियावड़ी के कारण सुर्खियों में हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए आलिया लगातार डिफरेंट और बेहद प्यारे लुक में सामने आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ऑन-पॉइंट लुक के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी का प्रमोशन शुरू किया है। लेटेस्ट प्रमोशनल इवेंट के लिए, आलिया ने सफेद फूलों वाली साड़ी पहनी थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कई-रंगीन प्रिंटों वाली सफेद लिनन साड़ी में एक्ट्रेस ने अपने लुक के साथ फ्लोरल प्रिंट की वापसी की है।
कैसा है लुक  आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रचार के लिए गुलाबी, हरे, भूरे और पीले रंग के ब्लश और फ्यूशिया जैसे शाइनिंग और हैप्पी स्वर में किए गए खूबसूरत फ्लोरल प्रिंटों से भरी एक मोरकासी प्रिंटेड सेमी-शीयर लिनन साड़ी में खुद को स्टाइल किया है। आलिया ने गोल-गर्दन वाली हाफ स्लीव लिनन ब्लाउज के साथ मैचिंग फ्लोरल प्रिंट, फ्रंट बटन क्लोजर और क्रॉप्ड हेम लेंथ के साथ साड़ी को पेयर किया है। उन्होंने पारंपरिक ड्रेस को एक्सेसराइज करने के लिए हील्स, ऑक्सीडाइज्ड सिल्वर रिंग, और मोतियों और गुलाबी लहजे के साथ स्टेटमेंट सिल्वर झुमकी को चुना। ग्लैम पिक्स में ब्लश पिंक लिप शेड, डेवी बेस मेकअप, गालों पर ब्लश, काजल, बिंदी और सफेद गुलाब से बालों में रफ ब्रेडेड हेयरडू किया है।
फूलों की साड़ी पारंपरिक कपड़ों के लेबल अनाविला के कलेक्शन में से एक है और इसे करिया मोरकासी लिनन साड़ी कहा जाता है। इसकी कीमत 22,000 रुपये है और ब्लाउज के साथ इसकी कीमत 26,000 रुपये है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button