देशब्रेकिंग न्यूज़

अलीगढ़ में रूबी आसिफ खान ने विवाद पैदा करने वाले मौलानाओं पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की

रूबी आसिफ खान ने नरेंद्र मोदी से अपील की है कि वह महिलाओं की जान और सम्मान की रक्षा करें

अलीगढ़ में गणेश प्रतिमा स्थापित कर मौलानाओं के निशाने पर आने वाली रूबी आसिफ खान अब मौलानाओं पर हमलावर हो गई हैं उन्होंने मौलानाओं की कार्यशैली सवाल उठाए हैं उन्होंने कहा कि ईरान में जबरन हिजाब पहनाने का फतवा जारी करना और मदरसों में बच्चों के साथ गलत हरकत करने और मथुरा में मौलाना द्वारा महिला के साथ की गई हरकतों को लेकर मौलाना कोई फतवा जारी नहीं करते है रूबी आसिफ खान ने कहा है कि विवाद कराने वाले मौलाना ऊपर मुकदमा दर्ज हो.

भाजपा जयगंज मंडल की उपाध्यक्ष और मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की जिला संयोजक ने ईरान में हो रहे महिलाओं पर अत्याचार के विरुद्ध माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से अपील की है कि वह महिलाओं की जान और सम्मान की रक्षा करें. ईरान सरकार ने जो जिहादी कानून महिलाओं के ऊपर हिजाब पहनने का लगाया है. उसके विरुद्ध एक्शन लें और हमारी बहन को ईरान सरकार के सिपाही उठाकर ले गए थे. उसका उत्पीड़न किया. उसकी मृत्यु हो गई. ऐसा किसी और बहन के साथ न हो. उन्होंने कहा कि मैं अपने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से अपील करती हूं.

 

मौलानाओं पर निशाना साधते हुए कहा कि मौलाना रशीद फिरंगी जो हर वक्त देश में अशांति और मुसलमानों को भड़का कर प्रदेश की फिजा खराब करने का काम करते हैं . उनके विरुद्ध मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से अपील करती हूं. कि सख्त से सख्त कार्यवाही करें. उन्होंने कहा कि जो मदरसों का सर्वे उत्तर प्रदेश सरकार कर रही है. मैं उनका सम्मान करती हूं . मौलाना रशीद फिरंगी जो मुस्लिमों के अपने आपको धर्मगुरु कहते हैं, पर वह मुसलमानों के हित का काम नहीं कर रहे है. इस्लाम में कहीं नहीं लिखा है कि खून खराबे की बात करो. लड़ाई झगड़े की बात करो. भाई को भाई से लड़ाओ. इस्लाम सिखाता है मोहब्बत बांटो. इंसानियत बांटो . सब के भेदभाव खत्म करो. हिंदू मुस्लिम एकता बढ़ाओ.

 

उन्होंने कहा कि मैं अपने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हाथ जोड़कर प्रार्थना करती हूं ऐसे मौलानाओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करें.उन्होंने कहा कि विवाद पैदा करने वाले मौलानाओं पर मुक़दमे दर्ज हो.

बाइट – रूबी आसिफ खान, मुस्लिम नेत्री अलीगढ़

रिपोर्टर लक्ष्मन सिंह राघव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button