विदेश

इंस्टाग्राम ने डिलीट की न्यूड तस्वीरें जो विवाद का विषय बन गईं., चीयरलीडर को आ गया गुस्‍सा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग फेमस होने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. लेकिन रूस से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक मशहूर स्पोर्ट्स प्रेजेंटर ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की, जो विवाद का विषय बन गईं.

Advertisements
AD
इंस्टाग्राम पर शेयर किया न्यूड फोटो शूट
रुस की मशहूर स्पोर्ट्स प्रेजेंटर (Russian sports presenter) उलियाना त्रिगुबचक (Ulyana Trigubchak) काफी चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड फोटो शेयर की. लेकिन इंस्टाग्राम ने उन तस्वीरों को डिलीट कर दिया.
हॉकी क्लब की रह चुकी हैं चीयरलीडर
डेली स्टार में छपी एक खबर के अनुसार, उलियाना इससे पहले Salavat Yulaev हॉकी क्लब की चीयरलीडर भी रह चुकी हैं. जो लगातार अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. हालांकि इस बार उन्होंने जो फोटो शूट शेयर किया उसमें कुछ टॉपलेस तस्वीरें थीं.
गाइडलाइन का हुआ उल्लंघन
न्यूड फोटोज की वजह से इंस्टाग्राम की गाइडलाइन का उल्लंघन हुआ. इसलिए सोशल नेटवर्किंग साइट ने खुद ही उलियाना की तस्वीरें डिलीट कर दीं.
विरोध जताने के लिए हिजाब पहन कर कराया फोटो शूट
इंस्टाग्राम से फोटोज डिलीट होने के बाद उलियाना काफी नाराज हो गईं. इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम का विरोध करने का एक अजीब तरीका अपनाया. उलियाना ने इंस्टाग्राम की गाइडलाइन का विरोध करने के लिए हिजाब पहनकर फोटो शूट कराया.
टॉपलेस फोटो शूट का किया था वादा
आपको बता दें कि उलियाना ने एक इवेंट में वादा किया था कि अगर उनकी टीम 2019 में फाइनल में पहुंचती है, तो वो टॉपलेस फोटो शूट कराएंगी. इसके बाद ही उन्होंने ऐसा किया था.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button