अन्य

दोगुनी उम्र के शख्स से लड़की को हुआ प्यार, शारीरिक संबंधों को लेकर कह दी ऐसी बात

गजल सम्राट जगजीत सिंह का लिखा एक गाना है, जिसमें वह बताते हैं कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती. वह कहते हैं.. '

गजल सम्राट जगजीत सिंह का लिखा एक गाना है, जिसमें वह बताते हैं कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती. वह कहते हैं.. ‘न उम्र की सीमा हो, न जन्म का हो बंधन.’ इस बात को सच साबित किया है ब्रिटेन के रहने वाले एक कपल ने. ब्रिटेन में 26 साल की एक लड़की को दोगुनी से ज्यादा उम्र के शख्स से प्यार हो जाता है. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि लड़की 58 साल के मर्द के प्यार में पड़ गई है.

32 साल बड़े शख्स के प्रेम में हुई गिरफ्तार

ब्रिटेन की रहने वाली जेसिका (Jessica Hocking) के डेरमोट मरे (Dermot Murray) नामक बॉयफ्रेंड की उम्र 58 साल है. जेसिका बताती हैं कि उन्हें एक साथ देखकर लोग पूछ लेते हैं कि क्या वह मेरे पिता हैं? जेसिका बताती हैं कि उनकी उम्र में भले ही इतना ज्यादा अंतर है, लेकिन उनकी प्यार और शारीरिक संबंध की जिंदगी बहुत ही खुशहाल बीत रही है. जेसिका लिंकनशायर में रहती हैं. डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, जेसिका पिछले लगभग एक साल से 58 साल के डेरमोट को डेट कर रही हैं. वह कहती हैं कि ज्यादातर लोग उन्हें एक-साथ देखकर उनका रिश्ता समझ नहीं पाते हैं और उन्हें बाप-बेटी कह देते हैं. जेसिका अब जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड से सगाई करने जा रही हैं. 58 साल के डेरमोट से जेसिका इतनी बेशुमार मोहब्बत करती हैं कि अब उनके साथ ही अपनी जिंदगी जीना चाहती हैं.

शारीरिक संबंधों में खुश हैं दोनों

जेसिका की डेरमोट से मुलाकात फरवरी, 2021 में एक महिला दोस्त के जरिये हुई थी. तब जेसिका ने नहीं सोचा था कि वह डेरमोट के प्यार में पागल हो जाएंगी. पहले उन दोनों में मुलाकातों का सिलसिला चला और फिर अप्रैल में दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया. जेसिका कहती हैं कि डेरमोट बतौर बॉयफ्रेंड काफी केयरिंग हैं. इसके अलावा वह बिस्तर पर उन्हें बहुत खुश रखते हैं और शारीरिक तौर पर पूरी तरह फिट हैं. जेसिका बताती हैं कि उनकी लव लाइफ और रोमांस लाइफ बहुत ही जबरदस्त चल रही है. जेसिका बताती हैं कि उनकी मां डेरमोट से सिर्फ 4 साल बड़ी हैं, लेकिन उन्हें उनके रिश्ते से कोई समस्या नहीं है. पहले वो समाज के बारे में सोचकर अपने रिश्ते को जाहिर करने से बचती थीं, हालांकि अब उन्होंने इसे सबके सामने स्वीकार कर लिया है. जेसिका बताती हैं कि उनकी मां भी डेरमोट को काफी पसंद करती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button