ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

अजय देवगन ने की काजोल के साथ अपनी शादी पर बात

अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक हैं।

दोनों 1999 में शादी के बंधन में बंधे थे। अजय और काजोल की मुलाकात 1995 में उनका फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में जब एक्टर से पूछा गया कि उनकी शादी कैसी चल रही है, तो उन्होंने रिप्लाई किया, बहुत अच्छी। साथ ही उन्होंने ये भी की हर शादी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं।

शादी में असहमतियों को मैनेज करना होता है रणवीर अलाहबादिया को दिए इंटरव्यू में शादी के बारे में पूछे जाने पर अजय ने कहा, “शादीशुदा लाइफ बहुत अच्छी चल रही है। ऐसे तो हर शादी में उतार-चढ़ाव और डिसएग्रीमेंट्स होते हैं, लेकिन आपको उन डिसएग्रीमेंट्स को मैनेज करना होता है। दो लोग एक जैसा नहीं सोच सकते, लेकिन फिर हम उन मुद्दों पर बात करते हैं कि क्या सही है और क्या गलत। डिसएग्रीमेंट्स पर बात करना और उन्हें सुलझाना, शादी ऐसे ही तो काम करती है।”

अजय का प्यार दिखाने का तरीका है अलग अजय ने ये भी कहा कि एक आदमी को दिमाग और एक औरत का दिमाग अलग तरीके से सोचते हैं और एक सफल शादीशुदा जिंदगी के लिए दोनों को एक-दूसरे का नजरिया समझना पड़ता है। एक्टर ने कहा, “अगर आपको लगता है कि आप गलत हैं, तो आपको उसे मान कर उसके लिए माफी मांगनी चाहिए, तब तो शादी काम करती है। अगर आप अपने ईगो में रह जाते हैं, तब ये नहीं काम करेगी।” उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी पत्नी की बहुत परवाह करते हैं और इसे अलग-अलग तरीकों से दिखाते हैं।

कपल ने साथ में कई फिल्मों में काम किया एक्टर ने आगे कहा, “एक शादी में पाटनरशिप, जिम्मेदारियां और केयर जरूरी है, सिर्फ प्यार से जिंदगी नहीं चलती।” अजय देवगन और काजोल ने ‘गुंडाराज’, ‘इश्क’, ‘दिल क्या करे’, ‘राजू चाचा’, ‘प्यार तो होना ही था’ और ‘तान्हाजी’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है। कपल के दो बच्चें हैं। बेटी न्यासा और बेटा युग।

29 अप्रैल को रिलीज होगी ‘रनवे 34’ इस हफ्ते 29 अप्रैल को अजय देवगन कि फिल्म ‘रनवे 34’ रिलीज हो रही है। यह फिल्म 2015 में हुई सच्ची घटना पर आधारित है। अजय ने फिल्म में केवल एक्टिंग ही नहीं की बल्कि इसे डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी किया है। ‘रनवे 34’ के अलावा अजय की अपकमिंग फिल्में बॉनी कपूर की ‘मैदान’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ‘थैंक गॉड’ हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button