मनोरंजन

सलमान खान अपने सिंगर अवतार के साथ वापस आ गए हैं, ‘डांस विद मी’, सुपर कूल लुक पर फिदा हुए लोग

एक्टर सलमान खान अपने सिंगर अवतार के साथ वापस आ गए हैं, और वह अपने फैंस को नए सिंगल 'डांस विद मी' के साथ लुभाने के लिए तैयार हैं.

सलमान खान (Salman Khan) अपनी सिंगिंग कैप के साथ वापस आ गए हैं. एक्टर ने अपने नए सिंगल ‘डांस विद मी’ (Dance with me) का एक टीजर जारी किया. 24-सेकंड के टीजर में खान को थ्री-पीस सूट में, अपने जूते पहने हुए, डेनिम में स्टाइल के साथ चलते हुए देखा जा सकता है. उनका ये अवतार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

आज आएगा पूरा गाना 

वैसे तो सलमान खान (Salman Khan) की आवाज और साजिद-वाजिद के म्यूजिक ने हर बार धमाल मचाया है. लेकिन इस बार ये कुछ ज्यादा ही मजेदार होने वाला है. ‘डांस विद मी’ में सलमान का अंदाज बता रहा है कि ये गाना उनके लिए खास है. बीते दिन इसका टीजर आया जबकि आज यानि शनिवार को पूरा गाना आएगा.

पिछले हफ्ते भी आया था एक गाना 

आपको याद दिला दें कि पिछले हफ्ते सलमान ने अपने सिंगल ‘मैं चला’ से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. इस लव सॉन्ग को गुरु रंधावा- यूलिया वंतूर ने गाया था और एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल को सलमान खान के कपल के तौर पर दिखाया गया था.

पहले भी गाए हैं कई गाने

इससे पहले, सलमान ने ‘मैं हूं हीरो तेरा’, ‘किक’ का सॉन्ग ‘हैंगओवर’,  ‘रेस 3’ के लिए ‘सेल्फिश’ और ‘मुझे प्यार मिला’ जैसे गानों में अपनी आवाज दी थी. ‘रेस 3’ गाने को छोड़कर, आमतौर पर सभी गाने सुपरहिट रहे हैं.

योहानी का दिया था साथ 

बता दें कि एक्टर को सिंगिग का शौक है और वह कई मौकों पर अपना ये हुनर दिखाना पसंद करते हैं. ‘बिग बॉस 15’ को होस्ट करते हुए उन्होंने श्रीलंकाई यूट्यूब सेंसेशन योहानी के साथ सुर छेड़े थे. काम के मोर्चे पर, सलमान आखिरी बार ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में नजर आए थे और वह जल्द ही ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button