मनोरंजन

सलमान ने इस एक्टर से अपने रोल के लिए 20 करोड़ रुपये लेने से किया इंकार

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म सेलेक्शन के लिए पहचाने जाते हैं. यूं तो दबंग खान हर फिल्म के लिए मोटी फीस वसूलते हैं

 सुपसस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म सेलेक्शन के लिए पहचाने जाते हैं. यूं तो दबंग खान हर फिल्म के लिए मोटी फीस वसूलते हैं लेकिन जब बात दोस्ती की आती है तो अपने दोस्तों के लिए सलमान फ्री में काम पसंद करते हैं और कोई फीस नहीं लेते हैं. बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक सलमान खान के दोस्तों की लिस्ट काफी लंबी है. इस लिस्ट में साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी भी शामिल हैं. लेकिन सलमान खान ने चिरंजीवी के साथ काम करने के लिए 20 करोड़ रुपये की मोटी रकम तक ठुकरा दी है.

सलमान खान ने रखी ये शर्त

चिरंजीवी के साथ काम करने के लिए सलमान खान ने 20 करोड़ रुपये ठुकरा कर ऐसी शर्त रख दी है जिसे जानकर एक बार फिर से भाईजान की दरियदिली के चर्चे हो रहे हैं. दरअसल, सलमान खान को चिरंजीवी की फिल्म में कैमियो करने के लिए 20 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया जिसे दबंग खान ने ठुकरा दिया और बिना फीस काम करने की बात कही है.

ये है चिरंजीवी की एक्शन फिल्म

सलमान खान और चिरंजीवी काफी अच्छे दोस्त हैं. चिरंजीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सलमान के साथ वाली एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि भाईजान उनकी फिल्म ‘गॉडफादर’ में दिखाई देंगे. ‘गॉडफादर’ में चिरंजीवी का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. इस फिल्म में सलमान खान कुछ ही मिनटों के लिए दिखाई देंगे और हफ्ते भर इस फिल्म के लिए शूटिंग करेंगे.

सलमान खान के सीन

बताया जा रहा है कि सलमान खान ने कहा,”मैं फिल्म करूंगा, अगर आप मुझे फीस नहीं देंगे.” ‘गॉडफादर’ में सलमान के इंट्रोडक्शन के लिए उनका सिंगल एक्शन सीन और चिरंजीवी के साथ एक ज्वाइंट एक्शन सीन रखा गया है. इसके अलावा दोनों का एक स्पेशल डांस नंबर भी रखा गया है. चिरंजीवी के साथ उनके कुछ इंटरेक्टिव सीक्वेंस भी हैं.]

सलमान को कास्ट करने का कारण

मेकर्स सलमान को मोटी फीस इसलिए देने के लिए तैयार थे, क्योंकि उनका मानना है फिल्म में भाईजान के होने से हिंदी बेल्ट के दर्शकों के बीच अच्छा रिस्पांस मिलेगा. हालांकि सलमान खान ने पहले दिन ही साफ कर दिया है वह चिरंजीवी के लिए अपने प्यार और रिस्पेक्ट के लिए यह फिल्म करेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान ने मेकर्स के सामने शर्त रखते हुए कहा है, वह यह फिल्म तभी करेंगे, जब उन्हें कोई पेमेंट नहीं की जाएगी.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button