उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़

नहीं सुधर रही समाजवादी पार्टी के जनक मुलायम सिंह यादव की तबियत

दिल्ली—इन दिनों सारे समाजवादियों की निगाहें गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन पर टिकी है,लेकिन फिलहाल अस्पताल प्रशासन की ओर से कोई भी बुलेटिन जारी नहीं की जा रही है।

दिल्ली—इन दिनों सारे समाजवादियों की निगाहें गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन पर टिकी है,लेकिन फिलहाल अस्पताल प्रशासन की ओर से कोई भी बुलेटिन जारी नहीं की जा रही है। दरअसल समाजवादी पार्टी के जनक मुलायम सिंह यादव का ईलाज इसी मेदांता अस्पताल में चल रहा है ,मुलायम सिंह यादव को लाईव सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है । समाजवादी पार्टी की ओर से जारी किये गये हालिया जानकारी से इस बात की पुष्टि हो रही है कि मुलायम की तबियत अभी भी बहुत गंभीर बनी हुयी है।वेंटिलेटर के जरिये चिकित्सक मुलायम सिंह यादव की रिकवरी की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अभी फिलहाल कोई बहुत अच्छी खबर आती नजर नहीं आ रही है । चिकित्सक रात दिन मुलायम की सेहत को लेकर कोशिशों में जुटे हैं लेकिन फिलहाल शरीर में कोई हलचल का न होना चिकित्सकों के लिये चिंता का विषय बना हुआ है।

इस बीच अस्पताल में पहुंच रहे मुलायम के करीबी समाजवादी नेताओं के बीच पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव देखे गये। अखिलेश ने कार्यकर्ताओं का ढांढस बताते हुये मुलायम सिंह की तबियत की भी जानकारी दी। मेदांता अस्पताल में प्रो रामगोपाल शिवपाल समेत पूरा यादव परिवार मौजूद है।कल देर रात वरिष्ठ चिकित्सकों ने मुलायम सिंह यादव के ईलाज के संबंध में मीटिंग कर विचार विमर्श किया। दरअसल मुलायम सिंह यादव का आक्सीजन लेवल गिरने के बाद फिर से रिकवर होता नहीं दिख रहा है। हालांकि इसके पहले भी मुलायम का ईलाज मेदांता अस्पताल में कई बार हुआ और वो रिकवर कर घर वापस पहुंचे।इस बार हालात नासाज होने से कार्यकर्ता और देश की सारी जानी मानी हस्तियां मुलायम के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button