उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़सम्भल

सम्भल पुलिस को मिली बड़ी सफलता ,25000 का इनामी लूटेरा गिरफ्तार

सम्भल पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। लूट में शामिल एक 25,000 इनामी अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसके पास से एक तमंचा व कुछ नकद रुपए बरामद हुए हैं।

जनपद सम्भल के थाना चंदौसी पुलिस ने पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा के नेतृत्व में चलाए जा रहे अभियान के तहत लूट में वांछित चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से एक 12 बोर तमंचा, दो जिंदा कारतूस, लूट के 1270 रुपये व लूटे गए पहचान पत्र बरामद हुआ है। पकड़े गए अभियुक्त का नाम अभय पाठक उर्फ अनिल पाठक है। पुलिस को अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि 17 जुलाई को ओपीजीएम स्कूल के पास से मैंने वह मेरे साथी ह्रदेश व जयदयाल ने मोटरसाइकिल से स्कूटी सवार एक लड़की का पर्स छीना था।

वही 21 सितंबर की रात्रि को मैंने कचहरी जाने वाले रोड से एक महिला के गले से सोने का मंगलसूत्र छीना था और बताया कि मैं व मेरे साथी जयप्रकाश, हिरदेश, सोनू जयदयाल ने मिलकर विभिन्न विभिन्न स्थानों से मोबाइल व मोटरसाइकिल चोरी किए थे। शुक्रवार की रात्रि पुलिस द्वारा वांछित अभियुक्त की धरपकड़ को चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत अभियुक्त अभय पाठक उर्फ अनिल पाठक को चंदौसी सम्भल मोड़ से गिरफ्तार किया गया है जो बदायूं जनपद के थाना इस्लामनगर के ग्राम बेहटा पाठक का रहने वाला है।

बाईट – दिनेश कुमार, क्षेत्राधिकारी चंदौसी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button