उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़सम्भल

संभल : फर्जी कार्यवाही के विरोध में उच्च अधिकारियों से मिले प्रधान संगठन

संभल - थाना जुनावई के प्रभारी निरीक्षक कुलदीप कुमार के खिलाफ प्रधान संगठन में काफी रोष देखने को मिल रहा है। प्रधान पति व बेटे पर कार्यवाही से नाराज होकर प्रधान संगठन डीएम और एसपी से मिले व थाना प्रभारी पर फर्जी कार्यवाही का आरोप लगाया।

संभल – थाना जुनावई के प्रभारी निरीक्षक कुलदीप कुमार के खिलाफ प्रधान संगठन में काफी रोष देखने को मिल रहा है। प्रधान पति व बेटे पर कार्यवाही से नाराज होकर प्रधान संगठन डीएम और एसपी से मिले व थाना प्रभारी पर फर्जी कार्यवाही का आरोप लगाया। प्रधान संगठन को उच्च अधिकारियों ने गंभीरता से निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है।

बतादें कि प्रधान पति व बेटे पर जुनवाई थाना प्रभारी कुलदीप कुमार द्वारा फर्जी कार्यवाही का आरोप लगाते हुए प्रधान संगठन ने जिला कलेक्ट्रेट पर जाकर जिलाधिकारी मनीष बंसल व पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा से मिलकर निष्पक्ष कार्यवाही की मांग की है। प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष गौरव कुमार के नेतृत्व में जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां उन्होंने उच्च अधिकारियों से वार्ता कर फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाते हुए जुनावई थाना प्रभारी कुलदीप कुमार पर कार्यवाही की मांग की है।

बताते चले कि कुछ दिन पहले जनपद सम्भल के थाना जुनावई के एक गांव के ग्राम प्रधान वहीदन के पति पप्पू व पुत्र लंपी वायरस के कारण मृत हुए गोवंश को दफनाने के लिए जा रहे थे, तभी किसी व्यक्ति द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि ट्रैक्टर ट्रॉली में डालकर गोवंश को ले जाया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रधान पति व पुत्र सहित एक व्यक्ति के विरुद्ध गोवंश की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया था।

आरोप है कि थाने में तैनात वर्तमान प्रभारी कुलदीप कुमार ने प्रधान पति व पुत्र को थाने में शौचालय व स्नानघर न बनवाने पर गोवंश की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। इसको लेकर बीते दिन भी ग्राम प्रधान संगठन ने गुन्नौर तहसील परिसर में पहुंचकर धरना प्रदर्शन करते हुए कोतवाल के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की थी। ग्राम प्रधानों ने थाना प्रभारी जुनवाई पर कार्यवाही न होने पर एक बड़े आंदोलन की चेतावनी दी थी।

रिपोर्टर – उवैस दानिश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button