उत्तर प्रदेशक्राइम न्यूज़देशब्रेकिंग न्यूज़सम्भल

संभल : एस्कॉर्ट कंपनी के नकली स्पेयर पार्ट्स को लेकर हुई छापेमारी

सम्भल में ट्रैक्टर कंपनी एस्कार्ट्स इंडिया लिमिटेड के पैनल ने एक दुकान पर छापामारी कर भारी तादात में नकली स्पेयरपार्टस बरामद किए हैं।

सम्भल में ट्रैक्टर कंपनी एस्कार्ट्स इंडिया लिमिटेड के पैनल ने एक दुकान पर छापामारी कर भारी तादात में नकली स्पेयरपार्टस बरामद किए हैं। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में छापामार कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है। वहीं दिल्ली के साकेत कोर्ट के आदेश पर चलाए गए अभियान के दौरान दुकानदार समर्थकों ने छापे का भारी विरोध किया है। वही बरामद सामान को थाने में लाया गया है।

छापामार कार्रवाई का पूरा मामला गुन्नौर थाना के कस्बा बबराला में स्पेयर पार्ट्स शॉप आदित्य ल्युब्रिकेंट का है जहां कोर्ट के निर्देश पर कोर्ट कमिश्नर की मौजूदगी दुकान में छापामार कार्रवाई की गई भारी पुलिस बल की मौजूदगी में यह कार्रवाई की गई ट्रैक्टर कंपनी की इस कार्रवाई से जहां हड़कंप मच गया वही दुकानदार एवं दुकानदार समर्थकों ने कार्रवाई का विरोध भी किया ट्रैक्टर कंपनी को मौके से भारी तादात में नकली स्पेयर पार्ट्स मिले हैं जिन्हें पुलिस फोर्स की मौजूदगी में छापामार दल अपने साथ थाना गुन्नौर ले गया है कंपनी के अधिवक्ता अक्षय श्रीवास्तव ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर आज यह कार्रवाई की गई है वहीं व्यापारी आदित्य कुमार ने छापामारी की कार्यवाही को अवैध तथा बरामद माल को असली बताया है।

रिपोर्टर – उवैस दानिश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button