उत्तर प्रदेशदेशब्रेकिंग न्यूज़सम्भल

संभल : आर्यवीर दल महासम्मेलन में शिरकत करने रवाना हुए कार्यकर्ता

संभल - आर्यवीर दल महासम्मेलन के कार्यक्रम में स्वामी रामदेव और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद पहुंच रहे हैं, उनका सानिध्य प्राप्त करने के लिए सम्भल से एक बस रवाना हुई है, जिसमें महिलाएं और पुरुष शामिल हैं।

संभल – आर्यवीर दल महासम्मेलन के कार्यक्रम में स्वामी रामदेव और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद पहुंच रहे हैं, उनका सानिध्य प्राप्त करने के लिए सम्भल से एक बस रवाना हुई है, जिसमें महिलाएं और पुरुष शामिल हैं।

बतादें कि शनिवार को भारत स्वाभिमान ट्रस्ट व महिला पतंजलि योग समिति सम्भल के कार्यकर्ताओं जनपद मुरादाबाद में आयोजित आर्यवीर दल महासम्मेलन में शामिल होने के लिए जयकारों के साथ रवाना हुए है। महा सम्मेलन में स्वामी रामदेव और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल होंगे। दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है। जिसमें हजारों की संख्या में आसपास के लोग पहुंच रहे हैं, उसी क्रम में सम्भल से भी महिला और पुरुषों की एक बस रवाना हुई है। मुरादाबाद रवाना होते हुए महिलाओं व पुरुषों ने भारत माता की जय और वंदे मातरम आदि जयकारे लगाए है।

सम्भल से मुरादाबाद के लिए रवाना हुए महिलाओं और पुरुषों में मुख्य रूप से कुलदीप ऐरन, प्रदीप वर्मा, संजय देवल, प्रणव अग्रवाल, हरनाम सिंह, निर्दोष वार्ष्णेय, अनिल अग्रवाल, गुलशन रेबड़ी, अजय रस्तौगी सर्राफ, गौतम आर्य, विनीत अग्रवाल, रेनू वार्ष्णेय, प्रतिज्ञा गर्ग, पिंकी ग्रहवाल, सुमनलता वार्ष्णेय, मंजू आर्य, रानी अग्रवाल, सरोज अग्रवाल, सुनीता, बबली, बबीता, मधु, सीमा आदि रहें। भारत स्वाभिमान ट्रस्ट के नगर प्रभारी कुलदीप ऐरन ने बताया कि स्वामी रामदेव और योगी आदित्यनाथ आज मुरादाबाद में आयोजित आर्य वीर दल महा सम्मेलन में शामिल होंगे, जहां उनका सभी लोगों को सानिध्य प्राप्त होगा और एक बस संभल से भी कार्यकर्ताओं की मुरादाबाद के लिए जा रही है।

रिपोर्टर – उवैस दानिश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button