राजनीति

सुजीत पाटकर के घर छापेमारी को लेकर राजनीति तेज संजय राउत ने प्रवर्तन निदेशालय पर लगाए गंभीर आरोप

शिवसेना नेता और राज्य सभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) को चिट्ठी लिखकर गंभीर आरोप लगाए हैं और हस्तक्षेप और कार्रवाई करने का अनुरोध किया है.

प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम द्वारा सुजीत पाटकर (Sujit Patkar) के घर छापेमारी को लेकर राजनीति तेज हो गई है और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) को चिट्ठी लिखकर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि मुझ पर ठाकरे सरकार (Maharashtra Govt) को गिराने का दबाव बनाया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने उपराष्ट्रपति से हस्तक्षेप और कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. संजय राउत ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, राहुल गांधी, शरद पवार समेत कई नेताओं को पत्र लिखा है.

संजय राउत ने साजिश के लगाए आरोप

शिवसेना नेता और राज्य सभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. संजय राउत ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) को चिट्ठी लिखी है, जिसमे ED पर उनके और उनके परिवार के खिलाफ साजिश के आरोप लगाए गए हैं. उन्होंने चिट्ठी अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की और लिखा, ‘सत्यमेव जयते’.

संजय राउत का ईडी पर आरोप

संजय राउत (Sanjay Raut) ने आरोप लगाया है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) उनकी बेटी की शादी में शामिल वेंडर्स को परेशान कर रहा है. संजय राउत ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को पत्र लिखकर ईडी पर आरोप लगाया है कि जांच एजेंसी ईडी द्वारा उनके परिवार, दोस्त और उनकी बेटी की शादी में डेकोरेशन का काम करने वाले लोगों से जबरन यह बुलवाना चाहती है कि उन्हें काम की एवज में संजय राउत द्वारा 50 लाख कैश दिया गया था, ताकि पीएमएलए केस के तहत संजय राउत को फंसाया जा सके.

महाराष्ट्र सरकार ना गिराने पर बड़ी कीमत चुकाने की धमकी’

संजय राउत ने ये लेटर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के अलावा राहुल गांधी और शरद पवार समेत विपक्ष के कई अन्य नेताओं को भी भेजा है. अपने लेटर में संजय राउत (Sanjay Raut) ने इस बात का भी जिक्र किया है कि कुछ समय पहले कुछ लोगों ने उनसे महाराष्ट्र सरकार गिराने को लेकर संपर्क किया था, ताकि महाराष्ट्र में मध्यावधि चुनाव हो सके जिस पर संजय राउत ने उन्हें साफ इनकार किया. शिवसेना सांसद का कहना है कि इन लोगों ने मदद ना करने पर बड़ी कीमत चुकाने की धमकी भी दी थी. संजय राउत के मुताबिक उनके अलावा महाराष्ट्र के दो सीनियर कैबिनेट मंत्री और महाराष्ट्र के 2 सीनियर लीडर्स को भी पीएमएलए एक्ट के तहत जेल में भेजने की बात कही गई थी.

ईडी ने संजय राउत की बेटियों के पार्टनर पर की कार्रवाई

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 1034 करोड़ रुपये के भूमि घोटाले के आरोप में संजय राउत (Sanjay Raut) के करीबी प्रवीण राउत को गिरफ्तार किया है. इस मामले में ईडी ने सुजीत पाटकर (Sujit Patkar) के घर पर छापेमारी की थी, जो संजय राउत की बेटियों की एक फर्म में पार्टनर हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button