देशब्रेकिंग न्यूज़

कानपुर में गहराए जल संकट के बादल

कहीं आ रहा बदबूदार पानी, तो कहीं हैंडपंप भी सूखे

 

कानपुर में भीषण गर्मी की मार झेल रहे शहरवासियों पर अब जल संकट के बादल गहराने लगे इसके चलते सपा नेताओं ने जलकल मुख्यालय में धरना प्रदर्शन प्रदर्शन कर शहर में जल की आपूर्ति सुचारू रूप से करने की मांग की

आपको बता दें कि शहर के कई ऐसे इलाके हैं जहां पर बीते कुछ दिनों से पानी आपूर्ति को लेकर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ इलाके ऐसे भी हैं जहां पर पानी बहुत गंदा आ रहा है। जिसको लेकर सपा विधायक द्वारा कई बार अधिकारियों को पत्राचार के माध्यम से अवगत कराया गया है। सुनवाई ना होने के कारण आज सपा के तीनों विधायक इकट्ठा होकर जलकल के मुख्यालय पहुंचे और मुख्य गेट पर धरने पर बैठ गए। उनका मानना था कि जब तक संबंधित अधिकारी या जीएम उचित आश्वासन नहीं देंगे, तब तक वह धरने पर बैठे रहेंगे। धरने के दौरान सभी विधायक अपने सर पर मटका रखकर प्रदर्शन कर रहे थे जो कि वहां आने जाने वाले लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र था।

प्रदर्शन कर रहे विधायकों का कहना है कि शहर में सप्लाई की व्यवस्था बहुत ही दयनीय है। टंकियों में भी पानी बड़ी मुश्किल से पहुंच रहा है और जो पानी पहुंचता भी है। वही लीकेज व सीवर भराव का पानी लाइनों में मिल जाता है जिससे शहर वासियों के घर में दूषित पानी की आपूर्ति हो रही है इस को जल्द से जल्द हल किया जाए।

बाइट- अमिताभ बाजपाई (सपा विधायक)

बाइट- इरफान सोलंकी (सपा विधायक)

बाइट- हसन रूमी ( सपा विधायक )

रिपोर्टर- मो.महमूद, कानपुर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button