देशब्रेकिंग न्यूज़

पीलीभीत में डकैत की संपत्ति को एसडीएम ने किया कुर्क करके सील

पीलीभीत की सदर कोतवाली के मोहल्ला फीलखाना के रहने वाले इमरान खान के मकान को भारी पुलिस फोर्स के बीच कुर्क करके सील किया गया है

पीलीभीत में लूट डकैती हत्या व गैंगस्टर एक्ट के आरोपी गैंग लीडर द्वारा अपराध करके अवैध रूप से धन इकट्ठा कर बनाए गए आलीशान मकान को एसडीएम व पीलीभीत की सदर कोतवाली पुलिस ने कुर्क करके सील कर दिया है।

आरोपी पर पीलीभीत,अमरोहा, गुड़गांव में 10 मुकदमे गंभीर धाराओं के दर्ज है और ये गैंग का लीडर बताया गया है। कुर्की के कार्रवाई के दौरान पुलिस ने ढोल पीटकर पहले मोहल्ले में ऐलान किया और इसके अपराध के बारे में बताया उसके बाद घर को कुर्क करने की कार्रवाई की

 पीलीभीत की सदर कोतवाली के मोहल्ला फीलखाना के रहने वाले इमरान खान के मकान को भारी पुलिस फोर्स के बीच कुर्क करके सील किया गया है। पुलिस का कहना है कि इसके ऊपर अमरोहा गुड़गांव व पीलीभीत में हत्या लूट डकैती व गैंगस्टर के अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

जिसके बाद इसके द्वारा अपराध से इकट्ठा किए गए धन से खरीदे गए मकान को कुर्क किया गया है इस मकान की कीमत 14 लाख 42 हजार बताई गई है।

एसडीएम योगेश कुमार गौड़ व सदर कोतवाल हर्ष वर्धन ने भारी पुलिस बल के साथ ढोल पीटकर पहले लोगों को इसके अपराध के बारे में बताया और उसके बाद कुर्की की कार्रवाई की है।

बाइट-पवित्र मोहन त्रिपाठी/एएसपी पीलीभीत

 

रिपोर्टर, सरताज सिद्दीकी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button