मनोरंजन

राखी की स्ट्रगल स्टोरी जान कांप उठेंगे आप

लेकिन राखी सावंत ने ये मुकाम यूं ही नहीं हासिल किया एक समय था कि गरीबी के चलते उन्हें 50 रुपये में खाना बांटना पड़ा था.

 राखी सावंत को एंटरटेनमेंट का अहम साधन माना जाता है. वो लोगों का मनोरंजन करने में इतनी माहिर हैं कि बिग बॉस में हर साल उनकी एंट्री लगभग तय मानी जाती है. लेकिन आज की फेमस राखी सावंत ने पहले बहुत सी मुसीबतों का सामना किया है

राखी रहती हैं सुर्खियों में

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें लोग ड्रामा क्वीन के नाम से जानते हैं. वैसे तो आपने अंदाजा लगा ही लिया होगा कि हम किसकी बात कर रहे हैं. तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस राखी सावंत की. एक्ट्रेस अपने अतरंगी बयान के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इसी के चलते उनका नाम फैंस ने ड्रामा क्वीन रख दिया. एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे एक खास वजह है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.  बता दें कि राखी एक्ट्रेस बनने से पहले एक ऐसा काम भी कर चुकी हैं, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है.

राखी का खुलासा

बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करती रहती हैं. जिन्हें फैंस काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं. फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं. एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले अपने जीवन के बारे में खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि मात्र 50 रुपए के लिए बहुत पहले एक काम किया था. उन्होंने मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी की शादी में 50 रुपए के लिए खाना परोसने का काम किया था. उन्होंने ऐसा पैसों की कमी के चलते किया था. उस समय एक्ट्रेस के पास न तो काम था और न ही पैसे. जिसके चलते उन्होंने ऐसा किया.

राखी की फैन फॉलोइंग है अच्छी

अनिल अंबानी की शादी में एक तरफ जहां कई बड़ी एक्ट्रेसेस पहुंची थी तो वहीं राखी खाना परोसने के लिए गई थी. लेकिन अब राखी सावंत एक ब्रॉन्ड बन चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. फैंस को उनकी एक्टिंग काफी ज्यादा पसंद आती है. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है.

बिग बॉस में आई थीं नजर

वहीं अगर बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो वैसे तो उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन अभी उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है. राखी आखिरी बार अपने पति रितेश के साथ ‘बिग बॉस 15’ में कंटेस्टेंस बनकर आई थी. जिसके बाद कुछ विवाद के चलते उन्हें ‘बिग बॉस’ के घर से निकलना पड़ा. फैंस को उनका ‘बिग बॉस’ के घर में रहना बहुत पसंद था. वो हमेशा सबको एंटरटेन करती थी.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button