क्राइम न्यूज़

(CNG) पंप की लाइट काटी और फिर CCTV का तार फिर युवकों की बेहरमी से हत्या कर फरार हो गए

मतकों में एक पंप पर काम करने वाला मैनेजर था. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच जारी है.

 हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां जिले के सेक्टर 31 में स्थित एक सीएनजी पंप में 3 युवकों की हत्या (Triple Murder) कर दी गई. पुलिस ने बताया कि घटना रविवार देर रात करीब दो बजकर 40 मिनट की है. कुछ लोगों ने इन कर्मचारियों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के भूपेंद्र, पुष्पेंद्र और नरेश के तौर पर हुई है. गुरुग्राम में बीते तीन दिन में पांच मर्डर से शहर में कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा हो गया है.

‘ट्रिपल मर्डर से सनसनी’

पुलिस ने बताया कि हमलावरों की तलाश जारी है. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इलाके में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है. हरियाणा (Haryana) प्रदेश की गुरुग्राम पुलिस को शक है कि यह हमला लूटपाट के मकसद से किया गया. हालांकि, इस केस में कुछ दूसरे पहलुओं को ध्यान में रखकर भी जांच की जा रही है.

पीड़ित परिजन का बयान

पुलिस ने बताया कि दो शव पंप प्रबंधक के कक्ष में बरामद हुए और एक बाहर पड़ा मिला. भूपेंद्र के भाई धर्मेंद्र ने एक न्यूज़ एजेंसी से कहा, ‘तड़के एक फोन आने पर मैं उठा, CNG पंप पर पहुंचा तो मैंने अपने भाई भूपेंद्र को मृत पाया. मेरा भाई पंप पर ऑपरेटर का काम करता था.’ उन्होंने बताया कि उनके भाई की हत्या किसने की यह अभी तक पता नहीं चल पाया है.

वारदात से पहले बंद किया CCTV

पुलिस कर्मियों के साथ ‘फोरेंसिक’ दल और श्वान दस्ता मौके पर पहुंच कर सबूत जुटाए. वहीं शहर के पुलिस कमिश्नर कला रामचंद्रन ने भी घटना स्थल का दौरा किया. साइबर सिटी पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि, ट्रिपल मर्डर मामले में पुलिस को अभी तक कोई ठोस सुराग नहीं मिला है. इसकी वजह है कि घटना से कुछ देर पहले ही पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों को बंद कर दिया गया था. हत्या का खुलासा उस समय हुआ जब एक घायल व्यक्ति भागता हुआ पास के पेट्रोल पंप पर पहुंचा और वहां जा गिरा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button