देशब्रेकिंग न्यूज़

कंझावला कांड में निधि को लेकर सामने आया चौंकाने वाला खुलासा

निधि की मां ने बताया बेटी को उसके भाइयों ने परिवार से कर दिया है बेदखल

कंझावला कांड की एकमात्र गवाह निधि जब से इस मामले से जुड़ी है तबसे उसे और उसके दावों को लेकर कई सवाल उठते रहे हैं। सबसे पहला सवाल तो ये था कि यदि अंजलि निधि की सहेली थी तो वो कैसे उसे मरता हुआ छोड़कर भाग आई। यदि वो भाग भी गई थी तो उसने पुलिस को समय रहते इसे लेकर कुछ क्यों नहीं बताया। लगभग दो दिन बाद जब पुलिस की जांच आगे बढ़ी तब उसके बारे में पता चल पाया । अब इसी निधि को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आया है जिसकी निधि की माँ ने पुष्टि की है। उन्होंने माना है कि निधि के खिलाफ आगरा में एक केस दर्ज है।

बातचीत में निधि की मां ने बताया कि उनकी बेटी को उसके भाइयों ने परिवार से बेदखल कर दिया है। कई साल से निधि अपने परिवार से अलग रह रही है। जब उनसे पूछा गया कि ऐसा क्यों है तो उन्होंने कहा कि वह अपनी सहेलियों के साथ घूमती थी इसलिए भाइयों ने उसे अलग कर दिया लेकिन वह बेटी से मिलने जाती रहती हैं।

उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि उनकी बेटी के खिलाफ कुछ साल पहले आगरा में केस दर्ज हुआ था लेकिन उन्हें नहीं पता कि यह केस किस मामले में दर्ज़ था। जानकारी के मुताबिक निधि के खिलाफ ड्रग्स तस्करी के मामले में आगरा में केस दर्ज है। इस संबंध में अभी पुलिस अधिकारियों से स्पष्टीकरण नहीं मिल पाया है।

निधि को जान का खतरा, पुलिस तैनात गुरुवार को अंजलि के परिवार वाले निधि के घर के बाहर आ गए। परिजनों ने वहां तैनात पुलिसकर्मियों को उसे घर से बाहर निकालने के लिए कहा। लोगों ने निधि के खिलाफ नारेबाजी की। बता दे की उस गली में रहने वाले भी अंजलि के परिवार वालों का साथ दे रहे थे। गली वालों ने उसके घर की बिजली की मैन लाइन बंद कर दी। ऐसे में निधि ने पुलिस वालों को अपनी सुरक्षा की मांग की है। उसका कहना है कि उसके घर के बाहर पुलिस वाले अवश्य तैनात रहे। उसने लोगों पर हमला करने की आशंका जताई है। बता दे की निधि के चश्मदीद होने के कारण पुलिस के दो से तीन जवान उसके घर के बाहर 24 घंटे तैनात हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button