मनोरंजन

इस एक्ट्रेस की ड्रेस संभालते रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा

हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स 2022 में सितारों का तांता सा लग गया. एक से बढ़कर एक एक्टर और एक्ट्रेस ने इस अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की. कृति सैनन (Kriti Sanon) की ड्रेस को संभालने के लिए कई लोगों की जरूरत भी पड़ी

 हाल ही में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में कृति सैनन (Kriti Sanon) ने महफिल लूट ली. उनकी ड्रेस हर ओर छाई हुई थी. एक्ट्रेस ने ऐसा आउटउफिट पहना हुआ था कि उसे संभालने के लिए कई लोगों को आना पड़ा, यहां तक कि सिद्धार्थ मल्होत्रा भी भागे-भागे कृति के पास पहुंच गए और ड्रेस उठाकर फोटो खिंचवाने लगे. इन दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

कृति पर फिसला सिद्धार्थ का दिल

हैलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स 2022 में सितारों का तांता सा लग गया. एक से बढ़कर एक एक्टर और एक्ट्रेस ने इस अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की. इस बीच कृति और सिद्धार्थ (Kriti And Sidharth) की तस्वीरों और वीडियोज ने सुर्खियां बटोरने का काम किया. कृति की लैंवेंडर कलर की लंबी सी ड्रेस देख कई लोग हैरान रह गए. इस ड्रेस को संभालने के लिए कई लोगों की जरूरत भी पड़ी और इस जरूरत को पूरा करने के लिए सिद्धार्थ भी पहुंच गए और ड्रेस संभालते हुए फोटो खिंचवाने लगे. दूसरी तरफ कियारा भी इस अवॉर्ड नाइट में पहुंचीं और उन्होंने भी पीले रंगा का खूबसूरत गाउन पहना हुआ था लेकिन कियारा को अकेले ही पैपराजी के सामने पोज देने पड़े. क्योंकि सिद्धार्थ मल्होत्रा तो किसी और के ही साथ तस्वीरें खिंचवा रहे थे. 

साथ गए घर

कियारा और सिद्धार्थ (Kiara And Sidharth) भले ही इस अवॉर्ड नाइट में अलग-अलग आए थे, लेकिन दोनों की रवानगी साथ ही हुई. जब वे फंक्शन से बाहर निकले तो उन्हें सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) के साथ देखा गया. वे एक ही कार में रवाना हुए. जैसे ही कियारा कार के पास पहुंचीं, सिद्धार्थ को कार की तरफ इशारा करते हुए सुना गया, ‘ड्राइवर कहा है? खोल ना बाबा. क्या कर रहा है.’ ये वीडियो भी  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

तीनों एक्टर का वर्कफ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी दफा सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को फिल्म ‘शेरशाह’ में देखा गया है. जल्द ही कियारा आडवाणी फिल्म ‘जुग जुग जियो’, ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आने वाली हैं. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ‘योद्धा’, ‘थैंक गॉड’ और ‘मिशन मजनू’ में नजर आने वाले हैं. कृति सेनन (Kriti Sanon) के पास इस वक्त कई फिल्में हैं. जल्द ही वह अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ में नजर आएंगी. इसके अलावा कृति के पास ‘गनपत’, ‘हीरोपंती 2’, ‘आदिपुरुष’, ‘भेड़िया’ और ‘कभी ईद कभी दीवाली’ जैसी फिल्में हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button