उत्तर प्रदेशक्राइम न्यूज़देशबरेलीब्रेकिंग न्यूज़

80 हजार रुपयों के लिए बेटे ने पिता को मार डाला

बरेली के हाफिजगंज से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

बरेली के हाफिजगंज से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां बाग बेचकर मिले 80 हजार रुपये न बांटने पर हाफिजगंज के गांव टांडा दयानतपुर में बेटे ने अपने लड़कों के साथ मिलकर 80 वर्षीय पिता ख्यालीराम पर बंका से ताबड़तोड़ वार करके हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी परिवार समेत फरार हो गया। मृतक के नाती की ओर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

हाफिजगंज इलाके के गांव टांडा दयानतपुर में रहने वाले ख्यालीराम ने शुक्रवार को बाग में खड़े शीशम, गुलर और जामुन के पेड़ 80 हजार रुपये में बेचे थे। उनका छोटा बेटा छविनाथ उनसे अपने हिस्से के रुपये मांग रहा था। जब ख्यालीराम ने छविनाथ से इन रुपये से अपना कमरा ठीक कराने की बात कही तो वह बौखला गया।

नाती योगेश के मुताबिक रविवार सुबह करीब 10:30 बजे दादा ख्यालीराम ताऊ श्यामाचरण के घर में खाना खा रहे थे। तभी चाचा छविनाथ बंका लेकर अपने बेटे श्रीपाल और बृजमोहन के साथ वहां पहुंचे ताबड़तोड़ प्रहार करके उनकी हत्या कर दी। चीखपुकार सुनकर जब तक परिजन मौके पर पहुंचे तीनों भाग चुके थे और दादा ख्यालीराम का बरामदे में खून से लथपथ शव पड़ा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button