मनोरंजनस्वास्थ्य

पुष्पा के इस आइटम नंबर ‘ओ अंतावा’ का बीटीएस स्टेप को देख छूटी अल्लू अर्जुन और सामंथा की हंसी

इसी फिल्म में सामंथा रूथ प्रभु ने अपने पहले आइटम नंबर 'ओ अंतवा ओ ओ अंतवा' में अपने शानदार प्रदर्शन से इंटरनेट पर धूम मचा रखी है।

साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ को लेकर चर्चाओं में हैं। इसी फिल्म में सामंथा रूथ प्रभु ने अपने पहले आइटम नंबर ‘ओ अंतवा ओ ओ अंतवा’ में अपने शानदार प्रदर्शन से इंटरनेट पर धूम मचा रखी है। अब कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने इस गाने का एक बिहाइंड द सीन वीडियो रिलीज किया है।
गणेश आचार्य
गणेश आचार्य ने सामंथा और अल्लू अर्जुन के लिए कही ये बात गणेश आचार्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रविवार को एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे सामंथा और अल्लू अर्जुन को डांस स्टेप्स सीखा रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “इन दोनें के साथ शूट करके बहुत मजा आया। मेरे फेवरेट्स के साथ एक और हिट, सेट पर इन दोनों के साथ सबसे मस्ती भरा समय बिता।”
आइटम नंबर 'ओ अंतवा ओ ओ अंतवा'
सामंथा ने 3 मिनट के वीडियो के लिए चार्ज की मोटी रकम एक रिपोर्ट मे दावा किया जा रहा है कि सामंथा ने इस गाने के लिए पांच करोड़ रुपये लिए हैंं। सूत्रों के अनुसार, “सामंथा ने 3 मिनट के इस आइटम नंबर के लिए मोटी रकम चार्ज की है। पहले अभिनेत्री इस आइटम नंबर के लिए तैयार नहीं थी, उन्हें अल्लू अर्जुन खुद मनाने गए थे। इस तीन मिनट के गाने के लिए उन्हें पांच करोड़ के करीब दिए गए हैं। सामंथा को गाने के कुछ स्टेप्स से दिक्कत थी, पर धीरे-धीरे वह इसमें ढल गई और फिर उन्होंने एक भी स्टेप को बदलने की डिमांड नहीं की। “
सामंथा रुथ प्रभू
फिल्म की रिलीज से पहले ही आइटम नंबर ने मचाई सनसनी सामंथा के इस आइटम नंबर ने फिल्म के रिलीज होने से पहले ही काफी सनसनी मचा दी थी। इन चर्चाओं को फिल्म की सफलता का एक बड़ा कारण कहना गलत नहीं होगा। अगले महीने इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘पुष्पा: द रूल’ रिलीज किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button