राजनीति

UP Election 2022 – सपा कार्यकर्ता नहीं होने देंगे मतगणना में किसी तरह की गड़बड़ी – शिवपाल सिंह यादव

सपा गठबंधन को मिलेगा पूर्ण बहुमत- शिवपाल

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अंतिम चरण के मतदान भी पूरे हो चुके है। इसके साथ ही विधानसभा चुनाव का परिणाम कल यानि 10 मार्च को आएगा। वहीं नतीजें आने से पहले EVM पर प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर तंज़ कसते हुए कहा कि भाजपा का हर हथकंडा फेल होगा। उन्होंने कहा सपा गठबंधन के कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार हैं और वे मतगणना में किसी तरह की गड़बड़ी नहीं होने देंगे। इसके साथ ही उन्होंने कू (KOO) पर पोस्ट कर कार्यकर्ताओं को सचेत रहने का आह्वान किया है।

सपा गठबंधन को मिलेगा पूर्ण बहुमत- शिवपाल

इसके साथ ही शिवपाल ने एग्जिट पोल पर सवाल उठाया और कहा कि यह पूरी तरह से आभासी भ्रामक एवं अविश्वसनीय है। जनता इसके पीछे की मंशा को अच्छी तरह समझ रही है। सपा गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिलेगा और सरकार भी बनेगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि प्रत्याशी तथा कार्यकर्ता मतगणना तक सतर्क वह सक्रिय रहे। भाजपा जीत के लिए कोई भी हथकंडा अपना सकती है, लेकिन उसके हर हथकंडे को जनता ने भारी समर्थन देकर फेल कर दिया है। प्रदेश में अगली सरकार अखिलेश यादव के नेतृत्व बनेगी। 10 मार्च को दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

इमरजेंसी के दौरान भी हुई थी कई तरह की साजिशें -रिछपाल

इस दौरान प्रसपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौधरी रिछपाल सिंह ने बताया कि इमरजेंसी के दौरान भी कई साजिशें हुई थीं और सत्ता के नशे में चूर रहने वाली पार्टियां लोकतंत्र को कुचलने का प्रयास करती हैं। लेकिन जनता के समर्थन से हर साजिश नाकाम हुई है और इस बार सपा गठबंधन को हर चरण में बढ़त मिली है। आगे उन्होंने कहा पश्चिमी से लेकर पूरब तक हर जाति की गोलबंदी ने भाजपा की नींद उड़ा दी है, इसलिए ही वह मतगणना को प्रभावित करने का प्रयास कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button