देशब्रेकिंग न्यूज़

फिरोजाबाद में सपा नेता को गिरफ्तार कर जेल भेजा

सपा नेताओं ने पुलिस पर इकतरफा कार्यवाही का लगाया आरोप

फिरोजाबाद थानां शिकोहाबाद। मतगणना के दौरान सिरसागंज विधान सभा प्रत्याशी को प्रमाण पत्र देने में हुई देरी के चलते सपा कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने पुलिस फोर्स पर पथराव कर दिया था। जिसमें कई प्राइवेट वाहन, महिला प्रभारी की जीप क्षतिग्रस्त कर दी थी। इसमें पुलिस ने अलग-अलग पांच एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। इस में पुलिस ने अब तक कई सपा नेताओं को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

इसी मामले में पुलिस ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि डॉ. धर्मेंद्र यादव निवासी आवास विकास कॉलोनी को गिरफ्तार कर लिया। जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि एवं सपा नेता की गिरफ्तारी की जानकारी होते ही समाजवादी पार्टी के पूर्व एमएलसी डॉ. दिलीप यादव, सिरसागंज विधायक सर्वेश कुमार यादव सहित बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता थाना पहुंच गये। इस संबंध में पूर्व एमएलसी और विधायक ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि पुलिस इकतरफा कार्यवाही कर रही है।

उधर पुलिस ने सपा नेता को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायालय के आदेश पर उन्हें जिला जेल भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक उदयवीर सिंह मलिक ने बताया कि पुलिस पर पथराव और अधिकारियों की गाड़ियां चेक करने के मामले में पुलिस जांच कर रही है।

वीडियो फुटेज देख कर पथराव और अधिकारियों की गाड़ियां चैक करने के मामले में लोगों को प्रकाश में लाया जा रहा है। जो लोग प्रकाश में आ रहे हैं, उनकी गिरफ्तारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस फोर्स पर पथराव करने और अधिकारियों की गाड़ियां चेक करने वाले किसी भी आरोपी को छोड़ा नहीं जायेगा। उन्होंने बताया कि अन्य लोगों की भी शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा

बाइट सर्वेश यादव सपा विधायक सिरसागंज

बाइट डॉ दिलीप यादव पूर्व एमएलसी सपा

रिपोर्ट बृजेश राठौर फिरोजबाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button