देशब्रेकिंग न्यूज़

अलीगढ़ में पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार, कब्जे से चोरी का माल बरामद

अलीगढ़ खैर कोतवाली क्षेत्र में शातिर चोरों के द्वारा क्षेत्र में लगे विद्युत टावर से लोहे के एंगल चोरी करने की वारदातों को लगातार अंजाम दिया जा रहा था।

अलीगढ़ खैर कोतवाली क्षेत्र में शातिर चोरों के द्वारा क्षेत्र में लगे विद्युत टावर से लोहे के एंगल चोरी करने की वारदातों को लगातार अंजाम दिया जा रहा था। विद्युत टावर से एंगल चोरी होने की जानकारी पीड़ित लोगों के द्वारा कई बार पुलिस से की गई थी पुलिस ने क्षेत्र में विद्युत टावर से लोहे की एंगल चोरी करने वाले चोरों की तलाश में जुटी हुई थी।

विद्युत टावर से लोहे की एंगल चोरी करने के लगातार बढ़ रही वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए एसएसपी के निर्देश पर सीओ खैर इंदू सिद्धार्थ सहित कोतवाली इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार के नेतृत्व में विद्युत टावर से चोरी करने वाले शातिर चोरों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमें गठित की गई थी। चोरों को गिरफ्तार करने के लिए गठित की गई पुलिस टीमों का नेतृत्व कर रहे प्रदीप कुमार के द्वारा चैकिंग के दौरान कोतवाली खैर क्षेत्र के गांव अहरोला निवासी अरविंद पुत्र कैसीराम सहित आकाश पुत्र रमेश को अहरोला नहर की पुलिया के पास से गिरफ्तार किया गया

गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने विद्युत टावर से चोरी की गई लोहे की बाइक विद्युत एंगल बरामद की गई पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से विद्युत टावर से चुराई गई सोने की एंजेल बरामद करते हुए धारा 411/414 के अभियोग पंजीकृत करते हुए दोनों आरोपियों को मेडिकल परीक्षण कराते हुए न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है।

रिपोर्टर लक्ष्मन सिंह राघव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button