मनोरंजन

No Time To Die से लेकर ये काली-काली आंखें तक,

इस वीकएंड पर आप कुछ ऐसे मूवीज और वेब सीरीज देखना चाहते हैं जो कुछ हटकर हो तो आपके लिए तैयार है इनकी लिस्ट. ‘द लॉस्ट डॉटर’ (The Lost Daughter), ‘नो टाइम टू डाई’ (No Time To Die), ‘ये काली काली आंखें’ देख सकते हैं.

Advertisements
AD

फरवरी के पहले वीकेंड पर आपको बताते हैं कि आप किन-किन वेब शो और फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं. ‘द लॉस्ट डॉटर’ (The Lost Daughter), ‘नो टाइम टू डाई’ (No Time To Die), के साथ-साथ ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी, आंचल सिंह जैसे सितारों से सजी वेब सीरीज ‘ये काली काली आंखें’ (Ye Kaali Kaali Ankhein) नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

नेटफ्लिक्स पर ‘द लॉस्ट डॉटर’ (The Lost Daughter) देख सकते हैं. इस पॉवरफुल मूवी में महिलाओं को करियर, फैमिली, बच्चों के बीच अपनी इच्छाओं-आकांक्षाओं के बीच पिसती है इसकी कहानी को सशक्त तरीके से दिखाया गया है. इसे देखने के बाद आप के आस-पास तमाम महिलाओं की तस्वीरें आंखों के सामने घूम जाएगी. Maggie Gyllenhaal ने इससे डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू किया है. ओलिविया कॉलमैन, जेसी बकले ने शानदार काम किया है.

पॉलिटिकल ड्रामा के साथ-साथ रोमांस से भरपूर ‘ये काली काली आंखें’ वेब सीरीज का लुत्फ नेटफ्लिक्स उठा सकते हैं. सिद्धार्थ सेनगुप्ता में निर्देशन में बनी इस सीरीज में ’83’ में अपनी परफॉर्मेंस से सभी का ध्यान खींचने वाले ताहिर राज भसीन और श्वेता त्रिपाठी ने शानदार काम किया है. नो टाइम टू डाई’ डेनियल क्रेग की लेटेस्ट जेम्स बॉन्ड एक्शन पैक्ड मूवी सिनेप्रेमियों को पसंद आएगा. पिछले 25 साल से जेम्स बॉन्ड के किरदार में फैंस का का दिल जीतने वाले डेनियल की आखिरी फिल्म है. गूगल प्ले पर इसका लुत्फ उठा सकते हैं. नेटफ्लिक्स पर ‘The Tinder Swindler’ भयानक और शॉकिंग स्टोरी है. बदनाम शिमॉन हयात पर बनी डॉक्यूमेंट्री जो टिंडर के माध्यम से महिलाओं को पहले अपने इश्क के जाल में फंसाता है फिर उन्हें धोखा दे देता है. 7 देशों में मिलियन डॉलर की धोखाधड़ी करने वाला अभी भी गिरफ्त में नहीं आया है. डॉक्यूमेंट्री तीन महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है मीडिया फैमिली पर आधारित स्टोरी ‘Succession’ का लुत्फ हॉटस्टार पर उठा सकते हैं. 100 प्रतिशन फन से भरपूर इस सीरीज में मैथ्यू मैकफेडेन और निकोलस ब्राउन को देखना काफी दिलचस्प है अमेजन प्राइम पर ‘अनदर राउंड’ (Another Round) ऑस्कर विनर मूवी है. इसमें एलकोहल के प्रभाव के बारे में मजेदार तरीके से जानकारी दी गई है  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button