मनोरंजन

आर्यन ने तूफान से बचने के लिए दी ये सलाह, तो इमली को याद आया दिल दहला देने वाला मंजर

टीवी शो 'इमली' (Imlie) में बम धमाके के बाद से आदित्य गायब हो गया है. इमली एक बार फिर आदित्य को ढूंढने के लिए निकल पड़ी है और इस काम में आर्यन भी उसकी मदद कर रहा है.

टीवी शो ‘इमली’ (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि बम धमाके बाद से आदित्य (Aditya) गायब हो गया है. इमली और मालिनी का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है. आदित्य के घरवाले बहुत परेशान हैं कि आदित्य अचानक कहां चला गया है. इस बीच इमली (Imlie) को आदित्य के बारे में कुछ पता चलता है कि जिससे वह एक बार उसे ढूंढने के लिए निकल पड़ती है. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

आदित्य को ढूंढने निकले इमली-आर्यन

इमली (Imlie), आदित्य को ढूंढने के लिए निकल जाती है और उसके पीछे-पीछे आर्यन भी चलने लगता है. तभी मौसम बिगड़ने लगता है और आंधी-तूफान शुरू हो जाता है लेकिन दोनों साथ में आगे चलने लगते हैं. आर्यन, इमली को रुकने के लिए कहता है क्योंकि तूफान और बढ़ा जाता है लेकिन इमली रुकने से मना कर देती है.

आर्यन ने इमली को दी ये सलाह

तेज हवा चलने से इमली (Imlie) गिर जाती है. वह उठकर फिर से चलने लगती है तो तेज तूफान के चलते वह आर्यन (Aryan) के सीने से लग जाती है. दोनों प्यार से एक-दूसरे की आंखों में देखने लगते हैं. आर्यन, इमली से पूछता है कि अब रुकोगी या नहीं. हम तूफान का सामना नहीं कर सकते हैं. अगर आदित्य को बचाना चाहती हो तो इससे पहले हमारा बचना जरूरी है. इमली आर्यन की बात मान जाती है.

इमली ने आर्यन के सामने खोला राज 

इमली (Imlie), आर्यन को बताती है कि एक बार मैं और आदित्य ऐसे ही तूफान में फंस गए थे और फिर सुबह सारे गांववालों ने मिलकर हमारी जबरदस्ती शादी करवा दी थी. इस पर आर्यन (Aryan) कहता है कि तुम एक इंडिपेंडेट लड़की हो. कोई तुम्हारा कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता है. तुम सभी का अकेले सामना कर सकती हो, अगर फिर भी जरूरत पड़े तो मैं खड़ा हूं तुम्हारे साथ. इसके बाद इमली और आर्यन तूफान से बचने के लिए एक झोपड़ी के अंदर चले जाते हैं.

तूफान से बचने के लिए झोपड़ी का लिया सहारा

झोपड़ी के अंदर रोशनी नहीं होती है तो आर्यन (Aryan) लालटेन जलाता है. इमली को ठंड लगने लगती है तो आर्यन लकड़ियों में आग लगा देता है और इमली को आग के पास बैठने के लिए कहता है. कुछ देर तक आग तापने के बाद इमली (Imlie) बाहर चली जाती है और खाने के लिए शकरकंद लेकर आती है. वह शकरकंद को आग में सेंकती है और आर्यन को खाने के लिए देती है लेकिन वह मना कर देता है. वह बोलता है कि ये चूहे की तरह दिखता है मैं नहीं खाऊंगा. दोनों वहां पर मस्ती-मजाक करने लगते हैं तभी आर्यन धोखे से इमली के ऊपर सिंदूर फेंक देता है.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button