क्राइम न्यूज़देशब्रेकिंग न्यूज़वीडियो

बहराइच में किशोरी ने की आत्महत्या

बहराइच के थाना हरदी क्षेत्र के ग्राम हरदी में परिजनों की फटकार से आहत एक किशोरी द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

 

बहराइच जिले के थाना हरदी क्षेत्र में पेड़ से लटका एक 15 वर्षीय किशोरी शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि किशोरी अपनी हमउम्र के किशोर से फोन पर बातें करती थी। जो किशोरी के परिजनों को पसंद नहीं था। जब किशोरी के परिजनों को किशोर से बात करने का पता चला तब उन्होंने उस किशोर का फोन छीन लिया और किशोरी को जमकर फटकार लगाई और उसकी पिटाई की। जिससे आहत होकर किशोरी ने बबूल के पेड़ में लटक कर फांसी लगा आत्महत्या कर ली।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम ने प्रथम दृष्टया रेप की पुष्टि नहीं हुई है। मृत्यु का कारण हैंगिग होना पाया गया है। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में परिजनों की तहरीर पर धारा 376 डी और और धारा 302 आईपीसी के तहत अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि नामी अभिचारी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतका का अंतिम संस्कार उनके परिजनों द्वारा विधि अनुसार किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि विवेचना के बाद घटना का अनावरण किया जाएगा।

  बाइट-01-अशोक कुमार अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण  
    रिपोर्ट- सय्यद मसऊद कादरी बहराइच

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button