देश

आरोपियों से पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा, AIMIM चीफ ने सिक्‍योरिटी लेने पर कही ये बात

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Chief Asaduddin Owaisi) की कार पर फायरिंग मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक दोनों आरोपियों ने हमले को अंजाम देने के लिए पूरी प्लानिंग की थी.

एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की कार पर फायरिंग (Firing On Asaduddin Owaisi Car) मामले में बड़ा खुलासा हुआ है और गोली चलाने वाले आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक दोनों आरोपी पिछले कई दिनों से ओवैसी का पीछा कर रहे थे और हमले को अंजाम देने के लिए पूरी प्लानिंग की थी.

ओवैसी के हर स्पीच को फॉलो करते थे आरोपी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी सचिन असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के लगभग हर स्पीच को फॉलो करता था. दोनों आरोपी पिछले कई दिनों से ओवैसी का पीछा कर रहे थे और उनकी सभाओं में मौजूद रहते थे.

मेरठ की सभा में भी मौजूद थे आरोपी

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, दोनों आरोपी असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की मेरठ की सभा में भी मौजूद थे. अब मेरठ में सभा स्थल के आस-पास के सीसीटीवी चेक किए जाएंगे.

आरोपियों ने हमले के लिए की थी प्लानिंग

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के लिए पूरी प्लानिंग की गई थी और यह अचानक की गई वारदात नहीं है. अधिकारियों ने बताया कि आरोपी ओवैसी की सभा में जाकर शायद हमले की ताक में रहते थे, लेकिन अब तक मौका नहीं मिल पाया था.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button