मनोरंजन

रणवीर-आलिया की शादी को लेकर शाहिद कपूर से पूछा गया सवाल

शहीद कपूर से रणवीर कपूर और अलिया भट्ट की शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बिना आधिकारिक घोषणा के मैं कुछ नहीं कहना चाहता।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर खूब अटकलें लगाईं जा रही हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दोनों 17 अप्रैल को शादी कर सकते हैं और इससे पहले प्री-वेडिंग इवेंट भी होगा। एक तरफ जहां लोग आलिया-रणबीर की शादी के बारे में किसी भी तरह की पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं, वहीं कपूर परिवार और भट्ट परिवार कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं। यहां तक कि सहयोगी कलाकार भी इसके बारे में चुप्पी साधे हुए हैं।

अलिया-रणवीर की शादी पर शाहिद कपूर से सवाल: अभिनेता शहीद कपूर जो इस वक्त अपनी फिल्म ‘जर्सी’ के प्रोमोशन में व्यस्त हैं, उनसे जब इस शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने भी इस पर कुछ ना बोलने की बात कही। इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में शहीद कपूर से आलिया और रणवीर की शादी को लेकर सवाल पूछा गया था।

शादी पर क्या बोले शहीद कपूर?: शहीद कपूर ने बस इतना कहा कि “मैं आधिकारिक घोषणा होने तक कुछ भी बोलने से परहेज करता हूं। जब तक यह मीडिया की अटकलें हैं, तब तक यह अटकलें हैं।” शाहिद ने आलिया के साथ उड़ता पंजाब और शानदार जैसी फिल्मों में काम किया है। जानकारी के मुताबिक रणवीर और आलिया करीब एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आने वाले हफ्ते में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि रणबीर ने शादी के लिए मुंबई में अपने अपार्टमेंट परिसर में एक सप्ताह के लिए बैंक्वेट हॉल बुक कर लिया है। खबरें तो यहां तक सामने आई हैं कि दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से करवाई जाएगी।

बताया जा रहा है कि रणबीर और आलिया का विवाह चेंबूर स्थित कपूर परिवार के घर पर ही होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया और रणबीर के रिसेप्शन में शाहरुख खान, वरुण धवन, करण जौहर, संजय लीला भंसाली, जोया अख्तर, करीना कपूर खान जैसे स्टार्स शामिल हो सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button