मनोरंजन

कोविड के बाद की सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आई ‘The Batman’, कमाई सुनकर रह जाएंगे शॉक्ड

द बैटमैन' ने यूएस बॉक्स-ऑफिस पर 134 मिलियन डॉलर की शुरूआत के साथ धमाल मचाया.

 ‘द बैटमैन’ (The Batman) ने रिलीज होते ही यूएस बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. ‘द बैटमैन’ (The Batman) ने वीकेंड में उत्तरी अमेरिकी सिनेमाघरों में 134 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया, जो ट्रेड एनालिस्टों के अनुमान 128.5 मिलियन डॉलर से अधिक था.

स्पाइडर-मैन को दी मात!

वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, टिकटों की बिक्री में 2022 की सबसे दमदार ओपनिंग के साथ-साथ ‘स्पाइडर-मैन नो वे होम’ के बाद यह एक ही वीकेंड में 100 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार करने वाली दूसरी फिल्म है. हालांकि इस फिल्म ने ‘स्पाइडर-मैन नो वे होम’ का रिकॉर्ड अभी नहीं तोड़ा है लेकिन एक दो दिन की कमाई के बाद ये रिकॉर्ड टूटने का अनुमान लगाया जा रहा है.  महामारी के बीच फिल्म बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

हर दिन हुई नोटों की बारिश

फिल्म ने शुक्रवार को 57 मिलियन डॉलर की कमाई की – जिसमें मंगलवार और बुधवार के फैन इवेंट शामिल हैं. वहीं शनिवार को 43.2 मिलियन डॉलर की कमाई की. सोनी की अपनी कॉमिक बुक रूपांतरण ‘मोरबियस’ 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में हिट होने तक बहुत अधिक प्रतिस्पर्धा के बिना, ‘द बैटमैन’ यूएस बॉक्स ऑफिस में और अधिक कमाई कर सकती है.

विश्व बाजार में भी तहलका 

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, ‘द बैटमैन’ ने 74 विदेशी बाजार से 124 मिलियन डॉलर पर कब्जा कर लिया, जिससे इसकी वैश्विक संख्या 258 मिलियन डॉलर हो गई. पहले से ही, 200 मिलियन डॉलर के बजट वाली ‘द बैटमैन’ वार्नर ब्रदर्स के लिए एक व्यावसायिक विजेता बन रही है. वार्नर ब्रदर्स ने एचबीओ मैक्स पर अपने नए पिल्मों के टाइटल रिलीज करने से पहले अपनी फिल्मों को 45 दिनों तक सिनेमाघरों में रखने की योजना की घोषणा की है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button