क्राइम न्यूज़

घरवाले शादी का कर रहे थे विरोध, घर से भागकर गोवा पहुंचा कपल, गेस्ट हाउस में जहर खाकर दी जान

किशोर और सोनाली साउथ गोवा के कोलवा में स्थित एक गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे। दोनों ट्रेन से यहां पहुंचे थे। 1 नवंबर को इनकी तबीयत खराब पाए जाने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गोवा में पति-पत्नी के जहर खाकर सुसाइड करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि उनके परिवार वाले उनकी शादी का विरोध कर रहे थे, जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया। माना जा रहा है कि दोनों को उनके परिवार के लोग लगातार परेशान कर रहे थे। ये दोनों महाराष्ट्र के नासिक के रहने वाले थे। इनकी पहचान 21 साल के किशोर अहेर और 22 वर्षीय सोनाली अहेर के तौर पर हुई है

ट्रेन से गोवा आए थे दोनों: पुलिस इंस्पेक्टर दोनों दक्षिण गोवा के कोलवा में एक गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे। उन्होंने कहा कि कपल बुधवार को कमरे में ही रहा और जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। गेस्ट हाउस के एक कर्मचारी ने उन्हें कमरे में बेहोश पाया।

पत्नी की मौत के बाद मानसिक रूप से परेशान युवक ने की आत्महत्या वहीं, राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र में 30 वर्षीय एक युवक ने पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि मृतक अपनी पत्नी की मौत के बाद से अवसाद में था। थानाधिकारी देवी लाल मीणा के मुताबिक, सुभाष डिंडोर (30) की बीमार पत्नी का लगभग डेढ़ माह पहले निधन हो गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button