देशब्रेकिंग न्यूज़

बहराइच में शौच के लिए गए नेपाली युवक को मगरमच्छ नदी में खींच ले गया

बहराइच में शौच के लिए गए नेपाली युवक को मगरमच्छ नदी में खींच ले गया।

Advertisements
AD

बहराइच में शौच के लिए गए नेपाली युवक को मगरमच्छ नदी में खींच ले गया। युवक वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने अपनी रिश्तेदारी में चहलवा गांव आया था। सात घंटों की मशक्कत के बाद युवक का क्षत विक्षत शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिले के थाना सुजौली क्षेत्र के कर्तनियाघाट जंगल से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां शौच के लिए गए एक नेपाली युवक को मगरमच्छ गहरे‌ पानी में खींच ले गया।

मृतक युवक के मौसेरे भाई ने बताया कि युवक को नदी किनारे शौच करते वक्त मगरमच्छ खींच कर ले गया है। उसका नाम दीपू है जो के नेपाल राष्ट्र के गुलरिया का रहने वाला है। दीपू एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने बहराइच के चहलवा पहुंचा था। जब शौच करने एक नदी के किनारे पहुंचा तो अचानक उसमें से निकले मगरमच्छ ने उसको अपने जबड़े में फंसा कर खींच ले गया। उसके साथ गए उसके भाई ने जिसकी सूचना परिजनों व पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी

 

सात घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नेपाली युवक का शव बरामद कर लिया गया है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि एक भाई की तहरीर पर वन विभाग की टीम के साथ मिलकर नेपाली युवक की तलाश की गई। शव को बरामद करने के बाद देखा गया कि उसके शरीर पर कई जगह पर मगरमच्छ के काटने के निशान प्रतीत हो रहे हैं। हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर नियमानुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

बाइट-01-भाई

रिपोर्ट-सय्यद मसऊद कादरी बहराइच (उ.प्र.)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button