क्राइम न्यूज़

पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल से मोबाइल झपटने वाला एक बदमाश गिरफ्तार

सोमवार शाम करीब पौने सात बजे भाजपा नेता सुभाष मार्ग से दरियागंज से लालकिला की ओर जा रहे थे

वह अपनी अर्टिगा कार में बैठकर फोन से बात कर रहे थे। उनकी कार का शीशा नीचे किया हुआ था। वह फोन पर बात कर रहे थे, इसी दौरान एक बदमाश पैदल ही उनकी कार के पास आया और उनके हाथ से फोन छीनकर भाग गया। 

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय गोयल से बदमाश मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया। सोमवार शाम बदमाश ने जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर चार के पास घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मामले की छानबीन करने के बाद कोतवाली थाने में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घटनास्थल के आस पास के सीसीटीवी कैमरा के फुटेज को कब्जे में लेकर बदमाश की पहचान करने में जुट गई है। 

पुलिस के अधिकारिक सूत्रों के मुताबिक भाजपा नेता विजय गोयल के पीएसओ ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। सोमवार शाम करीब पौने सात बजे भाजपा नेता सुभाष मार्ग से दरियागंज से लालकिला की ओर जा रहे थे। वह अपनी अर्टिगा कार में बैठकर फोन से बात कर रहे थे। उनकी कार का शीशा नीचे किया हुआ था। वह फोन पर बात कर रहे थे, इसी दौरान एक बदमाश पैदल ही उनकी कार के पास आया और उनके हाथ से फोन छीनकर भाग गया। 

बदमाश के भागते ही उनके सुरक्षाकर्मी बदमाश के पीछे भागे। लेकिन बदमाश सुरक्षाकर्मी को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि बदमाश घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। वह ब्लू शर्ट और सफेद टोपी पहन रखा था। अधिकारियों के मुताबिक पुलिस की कई टीम बनाकर बदमाश की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। कोतवाली थाना पुलिस ने पीएसओ एएसआई सतवीर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button