उत्तर प्रदेशजौनपुरदेशब्रेकिंग न्यूज़स्वास्थ्य

जौनपुर : 50 फ़ीट गहरे कुएं से 22 घंटे बाद निकला गया ट्रैक्टर समेत चालक का शव

जौनपुर में सोमवार की सुबह ईंट पहुंचाने गए ट्रैक्टर चालक द्वारा अचानक अगला गियर लग जाने के कारण वाहन सहित 50 फीट गहरे कुंए में जा गिरा।

जौनपुर के मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के बारी गांव नेवादा द्वितीय गांव में मंगलवार को 22 घंटे बाद दूसरे दिन एनडीआरएफ की टीम ने कुंए में समां चुके ट्रैक्टर सहित चालक को बाहर निकाला। सोमवार की सुबह ईंट पहुंचाने गए ट्रैक्टर चालक द्वारा अचानक अगला गियर लग जाने के कारण वाहन सहित 50 फीट गहरे कुंए में जा गिरा। उस पर सवार साथी को ऊपर होने के कारण फौरन लोगों ने बाहर निकाल लिया।

वाराणसी से बुलाए गए एनडीआरएफ की टीम ने मंगलवार की भोर में चार बजे लापता चालक के शव का पता लगाया। जिसके दो घंटे के बाद ट्रैक्टर व शव को बाहर निकाला जा सका।   

बारी गांव नेवादा द्वितीय में प्रेम तिवारी के कुएं के पास विनोद सिंह का ट्रैक्टर लेकर गांव के मोनू उर्फ कल्लू बेनवंशी(20) पुत्र बलवंता बेनवंशी सोमवार की सुबह नौ बजे 200 ईंट उतारने के लिए पहुंचा था। उसने ट्रैक्टर के फार पर ईट लाद रखा था। वाहन पर साथी अंकित गौतम भी सवार था। टैक्टर बैक करते समय अगला गियर लग जाने के पर चालक और ट्रैक्टर धड़धड़ाते हुए 50 फीट गहरे कुएं में रेलिंग को तोड़कर अंदर चला गया। जिसमें करीब 30 फुट पानी भरा हुआ था। आनन-फानन में लोगों की मदद से साथी अंकित को बाहर निकाल लिया गया। सूचना पर पहुंचे मड़ियाहूं के प्रशासनिक अधिकारी एवं फायर बिग्रेड के जवानों ने 12 घंटे तक लगातार ट्रैक्टर एवं कुएं में डूबे चालक को निकालने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। जिसके बाद गोताखोरों को भी बुलाया गया फिर भी रात साढ़े सात बजे तक ट्रैक्टर व चालक को पानी से बाहर नहीं निकाला जा सका। मड़ियाहूं विधायक डॉ.आरके पटेल भी मौके पर रात में मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button