क्राइम न्यूज़

प्रेमिका की हत्या कर शव को कुएं में फेंका

प्रेम-प्रसंग में हुए विवाद के बाद प्रेमी ने महिला की गला रेत कर हत्या कर दी. उसके बाद दो साल के मासूम को महिला की पीठ पर बांधकर जिंदा ही कुएं में फेंक दिया.

 यूपी के प्रतापगढ़ से रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आ रही है. जिले के अरनोद थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक दोहरे हत्याकांड का खुलासा किया है. पुलिस ने थाना क्षेत्र में पिछले दिनों दर्ज एक महिला और उसके दो साल के बेटे की गुमशुदगी के मामले में कार्रवाई करते हुए महिला और मासूम की हत्या करने वाले महिला के प्रेमी को गिरफ्तार किया है. 

कुएं में पड़ा था महिला और बच्चे का शव 

बता दें कि शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के साखथली खुर्द गांव में एक कुएं पर एक महिला और बच्चे की लाश पड़ी हुई थी. 

जांच के लिए मौके पर पहुंची पुलिस 

सूचना पर अरनोद थाना अधिकारी अजयसिंह मौके पर पंहुचते हैं और खुले कुएं में उतर कर महिला और मासूम के शव को बाहर निकालते हैं. घटना की सूचना पर एसपी डॉ. अमृता दुहन भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचती है और मामले की जांच के लिए मौके पर ही एफएसएल की टीम को बुलाकर गहनता से मामले की जांच करवाती है. 

थाने में दर्ज थी गुमशुदगी की रिपोर्ट 

जांच में सामने आया कि थाना अरनोद में रहने वाली रूकमणीबाई और उसके दो साल के बेटे की गुमशुगदी की रिपोर्ट थाने में दर्ज थी. पुलिस ने गुमशुदा के परिजनों को सूचना दी और मृतकों की शिनाख्त करवाई तो सामने आया कि कुएं से मिली लाश रुक्मणीदेवी और उसके दो साल के बेटे दीपक की ही है. 

साड़ी का फंदा बना कर गला रेत कर कर दी हत्या 

मामले की गहनता से जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी भेरूलाल को डांगी को गिरफ्तार किया. पुलिस जांच में सामने आया पति से अनबन के बाद रुकमणी बाई अपने पीहर चंदेरा पड़ाव में ही रह रही थी. उसके भेरूलाल के साथ उसके सबंध थे. बीते दिनों भी रुक्मणीबाई भेरूलाल के साथ साखथली खुर्द आई थी जहां एक खेत पर भेरूलाल और रुक्मणी बाई के बीच विवाद होने के चलते भेरूलाल ने रुक्मणी बाई की साड़ी का फंदा बना कर गला रेत कर हत्या कर दी. 

दो साल के बेटे को जिंदा ही कुएं में फेंका 

इतना हीं नहीं प्रेमी ने महिला के दो साल के बेटे दीपक को महिला के शव के साथ जिंदा ही बांध कर कुएं में फेंक कर हत्या कर दी. पुलिस ने महिला और मासूम के शव का पोस्टमॉर्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button